scriptजयपुर में चार लोगों की दर्दनाक मौत, बचाई जा सकती थी जान | Road accident in jaipur. 4 died | Patrika News

जयपुर में चार लोगों की दर्दनाक मौत, बचाई जा सकती थी जान

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2020 12:43:18 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

घायलों को #SMS-Hospital एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसों के बाद पुलिस ने मुकदमें दर्ज कर हादसा कर फरार हुए वाहनों की तलाश शुरू कर दी है।

Had trouble breathing, death

Had trouble breathing, death

जयपुर
राजधानी #Jaipur जयपुर में अलग—अलग सड़क हादसों में चार लोगों की #Death मौत हो गई और दो लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को #SMS-Hospital एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसों के बाद पुलिस ने मुकदमें दर्ज कर हादसा कर फरार हुए वाहनों की तलाश शुरू कर दी है। #Jaipur-police कानोता थाना इलाके में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि एक बेकाबू जीप चालक ने बस्सी निवासी कालूराम के भाई को चपेट में ले लिया।
बाइक सवार युवक को कुलचने के बाद भी जीप चालक नहीं रुका और फरार हो गया। युवक को समय पर अस्पताल में भर्ती कराया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। कानोता पुलिस ने जीप नंबरों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। बगरु थाना क्षेत्र में दहमी बालाजी कट के नजदीक हुए हादसे में एक ट्रक चालक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार शंकर लाल की मौत हो गई और पीछे बैठे श्रवण कुमार को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ट्रक नंबरों के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं करधनी क्षेत्र में प्रताप सर्किल के नजदीक बुजुर्ग सांवरमल गुर्जर को एक वाहन ने टक्कर मार दी हादसे के बाद वाहन चालक वहां से वाहन समेत भाग छूटा। सांवरमल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सिर में गंभीर चोटें आने के कारण अस्पताल में मौत हो गई। वाहन चालक के खिलाफ करधनी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हरमाड़ा क्षेत्र में भी भैरूखेजड़ा बस स्टैंड के नजदीक बाइक सवार मनोज को एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक ने मनोज को अस्पताल भी नहीं पहुंचाया और भाग छूटा।
काफी समय के बाद वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी और बाद में मनोज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मनोज के एक अन्य साथी की हालत गंभीर है। हरमाड़ा पुलिस ने कार नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो