तेज रफ्तार टैंकर के पहियों के नीचे कुचली एक युवा जिन्दगी

तेज रफ्तार टैंकर के पहियों के नीचे कुचली एक युवा जिन्दगी

pushpendra shekhawat | Publish: Oct, 03 2018 08:48:44 PM (IST) | Updated: Oct, 03 2018 08:48:45 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर. गुर्जर की थड़ी स्थित न्यू आतिश मार्केट के पास बुधवार को सड़क हादसे में स्कूट सवार एक युवती की मौत हो गई, जबकि उसकी भाभी घायल हो गई। पुलिस में मुताबिक सुबह करीब पौने 11 बजे जयपुर डेयरी के लिए दूध लेकर आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी के टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद चालक टैंकर सहित भौके से भाग गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।


दुर्घटना थाना दक्षिण के उप निरीक्षक सज्जन सिंह ने बताया कि गैटोर रोड स्थित शांतिनगर नगर निवासी प्रेम यादव (20) अपनी भाभी रीना को मेट्रो स्टेशन से लेकर स्कूटी से घर जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार टैंकर ने उनकी गाड़ी को चपेट में ले लिया। टक्कर से रीना को दूसरी तरफ गिरी, जबकि प्रेम टैंकर के पहियों तले आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घायल रीना को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि घायलावस्था में रीना ने टैंकर के आधे नंबर देखे थे। उसके आधार पर सरस डेयरी प्लांट में जाकर टैंकर देखा तो वहां मिल गया। टैंकर को जब्त कर चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त परिवार मूलत: अजीतगढ़ के पास स्थित एक गांव के रहने वाले हैं। प्रेम यहां पर अपने भाई-भाभी के साथ रह रही थी। तीनों ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे।

 

वहीं सांगानेर इलाके में मालपुरा गेट के पास भी सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा बुधवार सुबह करीब छह बजे हुआ था। मिनी बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक घायल हो गया था। जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक आकाश (19) भिंड मध्य प्रदेश का रहने वाला था। हादसे के बाद चालक गाड़ी सहित फरार हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने रास्ता जाम कर दिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश की। पुलिस ने बताया कि युवक सांगानेर में किराए पर रहता था और पतासी का ठेला लगाता था। वह सुबह पांच बजे उठकर किसी काम से मुहाना गया था। इसी दौरान हादसा हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned