scriptराजस्थान में भीषण हादसा: होटल से खाना खाकर लौट रहे थे 5 युवक, खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, सभी की मौत | road accident in jalore rajasthan | Patrika News

राजस्थान में भीषण हादसा: होटल से खाना खाकर लौट रहे थे 5 युवक, खड़े ट्रक में पीछे से घुसी कार, सभी की मौत

locationजयपुरPublished: Jun 28, 2022 03:32:59 pm

Submitted by:

santosh

Road Accident In rajasthan: राजस्थान में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा प्रदेश के जालोर जिले में हुआ।

accident_1.jpg

Road Accident In rajasthan: राजस्थान में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा प्रदेश के जालोर जिले में हुआ। जानकारी के अनुसार आहोर से तखतगढ़ जाने वाले नेशनल हाईवे 325 पर एक कार आ रही थी। इस दौरान सड़क पर टायर फटने से एक ट्रक खड़ा था। स्पीड ज्यादा होने के कारण कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान रामलाल पुत्र जेठाराम प्रजापत, मानाराम पुत्र शांतिलाल हीरागर, छगनलाल पुत्र जगदीश प्रजापत, कमलेश पुत्र चंपालाल प्रजापत, दिनेश पुत्र परशुराम प्रजापत के रूप में हुई है।

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवेदना व्यक्त की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान के जालोर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दुख की इस घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करें। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि जालोर में आहोर क्षेत्र में चरली गांव के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

बताया जा रहा है कि ये कार सवार सभी खाना खाने के लिए तखतगढ़ की तरफ होटल पर गए थे और लौटते समय यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार देर रात को नेशनल हाइवे पर ग्रेनाइट ब्लॉक से लदा एक ट्रेलर खड़ा था। इस दौरान चरली की तरफ लौट रहे कार चालक को खड़े ट्रेलर का अनुमान नहीं हो पाया। इस स्थिति में कार ट्रेलर के पीछे रफ्तार से घुस गई।

हादसा इतना भयंकर था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना के बाद कलक्टर निशांत जैन और एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला आहोर पहुंचे। हादसे के बाद शवों को राजकीय अस्पताल आहोर की मोर्चरी में रखवाया गया। इधर, घटनाक्रम के विरोध में ग्रामीणों का चरली बस स्टैंड पर जमावड़ा हो गया। इधर, सूचना के बाद स्थानीय विधायक छगनसिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया।

इस हादसे के बाद सवेरे चरली में लोगों ने विरोध जताया। मुख्य मार्ग पर लेागों का जमघट लग गया। लोगों का आरोप था कि ट्रेलर चालक की लापरवाही से हादसे के बाद इन सभी लोगों ने जान गंवाई। हादसे के बाद पुलिस जाब्ता देर रात को ही मौके पर पहुंच गया और रात को ही कार और ट्रेलर को मौके से हटवाया और वाहनों को थाना परिसर में खड़ा करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो