script

नशे में रफ्तार से दौड़ती कार नाले में गिरी, जयपुर पुलिस फिर बनी हीरो, महिला को सही सलामत निकाला, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2019 07:55:04 pm

Jaipur Road Accident News : चालक नशे में चला रहा था कार, गुर्जर की थड़ी के पास हुआ हादसा, महिला अपने 8 वर्षीय बेटे के साथ लिफ्ट लेकर बैठी थी कार में

jaipur

नशे में रफ्तार से दौड़ती कार नाले में गिरी, जयपुर पुलिस फिर बनी हीरो, महिला को सही सलामत निकाला, देखें वीडियो

मुकेश शर्मा / जयपुर. द्रव्यवती नदी ( dravyavati river ) में युवती को डूबने से बचाने के ठीक सात घंटे बाद गुर्जर की थड़ी के पास करतारपुरा नाले ( Kartarpura Nala ) में बेकाबू हो लटकी कार में सवार एक महिला को बचाया गया। इस बार मानसरोवर थाने की चेतक में सवार पुलिसकर्मियों ने महिला को एक दो युवकों की मदद से बचाया। हालांकि इस दौरान बड़ी संख्या में तमाशबीन लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने में जुटे थे। हादसे के समय कार में चालक और आठ वर्षीय बालक भी था। चालक मशक्कत कर बालक के साथ कार से बाहर निकल सड़क पर पहुंच गया था। जबकि महिला बेहोश हो कार में आगे की सीट पर थी। महिला ने कुछ मिनट पहले ही कार में लिफ्ट ली थी। महेश नगर थाना पुलिस ने चालक के नशे में होने पर कार को मोटर व्हीकल एक्ट 185 में जब्त कर लिया।
इस बार आमजन के लिए हिरो बने पुलिसकर्मी मानसरोवर थाने के हेड कांस्टेबल संजय, कांस्टेबल महेन्द्रपाल, विनोद यादव और पुलिस चालक शंकर चेतक वाहन पर शनिवार रात को ड्यूटी पर तैनात थे। शनिवार देर रात करीब पौने दो बजे पुलिस कन्ट्रोल रूम से गुर्जर की थड़ी पर कार के नाले में लटकने की सूचना मिलने पर चारों पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। चालक चालक बंशीलाल, बालक के साथ सड़क पर पहुंच गया था। जबकि महिला को कार का दरवाजा बड़ी मुश्किल से खोलकर बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि महिला गोपालपुरा बायपास पर कार में लिफ्ट ली थी। चालक के नशे में होने पर वाहन रोकने के लिए कहा और इस दौरान कहासुनी होने पर कार बेकाबू हो नाले में कूद गई।
इधर, सम्मान और प्रशंसा

पुलिस महानिदेशक भूपेन्द्र सिंह ने द्रव्यवती नदी के पानी में से युवती को बाहर निकालने वाले एसएचओ सुरेन्द्र यादव सहित अन्य पुलिसकर्मियों के कार्य की सराहना की। वहीं कुछ सामाजिक संगठनों ने एसएचओ सुरेन्द्र की दिलेरी को देखते हुए उनका सम्मान किया। उधर, युवती की तबीयत में सुधार है।

ट्रेंडिंग वीडियो