scriptअनियंत्रित कार सड़क पर खड़ी क्रेन से टकराई, दो युवकों की दर्दनाक मौत | road accident in rajasthan, 2 killed in car Crane collision in jaipur | Patrika News

अनियंत्रित कार सड़क पर खड़ी क्रेन से टकराई, दो युवकों की दर्दनाक मौत

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2022 10:41:56 am

Submitted by:

santosh

Road Accident In Rajasthan: आंधी थाना क्षेत्र में दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर पातलवास गांव के समीप रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया।

jaipur_car_accident.jpg

Road Accident In Rajasthan: आंधी थाना क्षेत्र में दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर पातलवास गांव के समीप रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस की सहायता से कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से एसएमएस जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

थानाधिकारी रामकिशोर शर्मा ने बताया कि रामजीपुरा निवासी कमलेश (27) पुत्र दीपसिंह बणजारा, अशोक (19) पुत्र पांचूराम बणजारा व अनिल (27) पुत्र मुकराम बणजारा रविवार रात कार से रायसर जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर पातलवास गांव के समीप सामने से आ रही पिकअप से बचने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर खड़ी क्रेन से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चकनाचूर हो गई।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में भीषण हादसा, 2 किसानों की मौत, टुकड़ों में बंट गए शव, ट्रैक्टर भी कई टुकड़ों में बंटा

तेज धमाके की आवाज के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना देकर कार में फंसे घायलों को निकालने में जुट गए। हादसे में अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कमलेश व अशोक गम्भीर घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए कस्बे के चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से दोनों को एसएमएस रैफर कर दिया। उपचार के दौरान अशोक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें

स्कूटी सवार गिरा, ऊपर से निकला सिलेंडरों से भरा ट्रक, मौके पर ही मौत

गांव में छाया शोक
गांव के दो युवकों की मौत की खबर सुनते ही रामजीपुरा गांव में शोक की लहर दौड़ गई। लोग शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाने में लगे रहे। सोमवार को गमगीन माहौल में दोनों शवों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। मृतक अनिल रामजीपुरा स्टैण्ड पर ढाबा चलाता था। वहीं अशोक गांवों में फेरी लगाकर बर्तन बेचकर परिवार का पेट पालता था। दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

https://youtu.be/3fc6V0SnWTY
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो