हादसों की रात... एक के बाद एक कई हादसे... कई लोगों की दर्दनाक मौत

हादसों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पतालों में भर्ती कराया। गंगानगर जिले में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि रजियासर क्षेत्र में एक ट्रक और एसयूवी कार की भीषण टक्कर के बाद चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

By: JAYANT SHARMA

Published: 28 Nov 2020, 01:06 PM IST

जयपुर
जयपुर में शुकवार दोपहर वोल्वो अग्निकांड में तीन लोगों की मौत के बाद देर रात अलग—अलग जिलों में तीन हादसे हुए। इनमें पांच लोगों की मौत हो गई। तीनों हादसों में एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हैं और उनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पतालों में भर्ती कराया। गंगानगर जिले में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि रजियासर क्षेत्र में एक ट्रक और एसयूवी कार की भीषण टक्कर के बाद चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

हादसा देर रात उस समय हुआ जब दोनो वाहन अचानक आमने—सामने आ गए। उसके बाद ट्रक ने एसयूवी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एसयूवी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमे से शवों को निकालने के लिए एसयूवी के कई हिस्सों को काटना पडा। एक अन्य हादसा देर रात बाडमेर के पचपदरा क्षेत्र में हुआ। जोधपुर बाडमेर नेशनल हाइवे के नजदीक बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। बस में सवार करीब एक दर्जन लोग इस हादसे में घायल हो गए।

उनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम के हालात बन गए। जिसे पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद सुचारु किया। एक अन्य हादसा अलवर जिले के भिवाड़ी क्षेत्र में हुआ। देर रात दो कारों के आपस में टकराने के बाद कारों से एक तेज रफ्तार बाइक भी आ टकराई। बाइक पर दो लोग सवार थे जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा मटिला चौकी के नजदीक हुआ।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned