scriptफोटोग्राफर्स की कार खाई में गिरी, एक की मौत, कई गंभीर घायल | road accident in Rajasthan | Patrika News

फोटोग्राफर्स की कार खाई में गिरी, एक की मौत, कई गंभीर घायल

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2022 01:57:43 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बाडमेर पुलिस ने बताया कि जोधपुर . बाडमेर रोड पर डोली अराबा गांव के नजदीक यह हादसा हुआ। आमने सामने एक ट्रेलर और ट्रक में भिडंत हो गई।

,

Car Accident : फुटपाथ पर चढ़ी कार, पेड़ से टकराई, झोंपडि़यों में घुसने से बची,Car Accident : फुटपाथ पर चढ़ी कार, पेड़ से टकराई, झोंपडि़यों में घुसने से बची

जयपुर
राजस्थान के झालावाड़ शहर में देर रात बड़ा हादसा हुआ। हादसे में एक फोटोग्राफर की मौत हो गईए तीन अन्य के घायल होने की सूचना है। जिसमें से दो लोग बेहद गंभीर हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हांलाकि पुलिस को भी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार झालावाड़ पुलिस ने बताया कि इंदौर शहर से फोटोग्राफर्स का एक दल झालावाड़ आ रहा था। वे लोग किसी शादी में शामिल होने आ रहे थे या अन्य किसी आयोजन का हिस्सा बनने आ रहे थे फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। लेकिन देर रात उनकी कार बेकाबू होकर सड़क से नीचे खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार एक फोटोग्राफर रुपसिंह की मौत हो चुकी है।
उधर बाडमेर में आज सवेरे मौत ने ऐसा तांड़व मचाया कि कुछ ही पल में दो लोगों की जान चली गई। वे दोनो जिंदा जल गए। बचाने के लिए चीखते रहेए पुकारते रहेण्ण्ण्ण् लेकिन मदद मिलने से पहले ही मौत उनको अपने साथ ले गई। इस घटना में एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। वह अस्पताल में भर्ती है। दरअसल बाड़मेर में आज सवेरे ट्रक और ट्रेलर के भिड़ने के कारण बड़ा हादसा हुआ है। बाडमेर पुलिस ने बताया कि जोधपुर . बाडमेर रोड पर डोली अराबा गांव के नजदीक यह हादसा हुआ। आमने सामने एक ट्रेलर और ट्रक में भिडंत हो गई।
हादसे के बाद दोनो के केबिन पिचक गए और दोनो के चालक एवं खलासी उसमें ही फंसकर रह गए। इस हादसे के बाद ट्रक का चालक और खलासी तो जैसे तैसे बाहर निकल आए लेकिन इससे पहले ट्रेलर में आग लग गई। केबिन में हुए शॉर्ट सर्किट के बाद आग फैली और डीलज टैंक तक पहुंच गई। धमाके के साथ डीजल टैंक फट गया और पूरा ट्रेलर जलकर नष्ट हो गया। उसमें फंसे हुए चालक और खलासी पंद्रह से बीस मिनट तक मदद के लिए पुकारते रहे ए लेकिन आग बढ़ने लगी और उनकी आवाजें शांत होने लगी। बाद में जब दोनो को बाहर निकाला गया तब तक दोनो राख हो चुके थे। ट्रेलर नंबर के आधार पर उनकी पहचान की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो