script

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, मामा—भांजा समेत कई लोग जिंदा जल गए

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2020 11:28:52 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Road accident in Rajasthan Today Morning. Many people burns…

Truck laden with tendu patta burnt, young man saved village with sensi

तेंदूपत्ता से लदा ट्रक जला, सूझबूझ से युवक ने बचाया गांव

जयपुर
बीकानेर में कोलायत क्षेत्र के गजनेर थाना इलाके में आज सवेरे भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में मामा—भांजे समेत तीन लोगो की इतनी दर्दनाक मौत हुई की उनको बचाया नहीं जा सका। वे मदद के लिए चीख पुकार करते रहे लेकिन मदद मिलने से पहले ही मौत उनको साथ ले गई। हादसा आज सवेरे गोलरी फांटे के नजदीक हुआ। हादसे के बाद गजनेर और कोलायत पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवे पर जल रहे ट्रकों को हाइवे से हटाकर रास्ता सुचारु किया।
मौके पर पहुंचे गजनेर एसएचओ अमरसिंह ने बताया कि हादसा शनिवार सुबह सवा छह बजे के करीब यह हादसा हुआ। गोलरी फांटे के पास आमने-सामने दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद एक ट्रक का डीजल टैंक फट गया और दोनो ट्रकों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। राजमार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई।
हादसे की सूचना के बाद गजनेर व कोलायत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों व अन्य वाहन चालकों की मदद से वाहनों में आग पर काबू पाने की कोशिश की। बाद में दमकल की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन जब तक पूरी तरह आग को काबू किया जाता तब तक दोनों वाहनों के चालक जिंदा जल गए। वाहन नंबरों के आधार पर दोनो की पहचान की कोशिश की जा रही है। दोनो ट्रकों के केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण उनके पहचान संबधी दस्तावेज पुलिस को नहीं मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो