कार चालक की लापरवाही: अचानक गेट खोला, बाइक पर जा रहा परिवार उजड़ा

मोती डूंगरी रोड स्थित दादाबाड़ी के पास हुआ हादसा, कार चालक की लापरवाही ने ली बाइक सवार की जान, पत्नी और बच्चे हुए घायल

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. मोती डूंगरी रोड स्थित दादाबाड़ी के पास एक कार चालक की लापरवाही ने बाइक सवार की जान ले ली। हादसे में बाइक सवार की पत्नी और दो बच्चे भी घायल हो गए। कार चालक ने सड़क पर कार रोकी और अचानक वाहन का गेट खोल दिया। इससे दरवाजे से टकराकर बाइक सवार परिवार सड़क पर गिर गया। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक चालक को कुचल दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बस व कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हालांकि बस चालक फरार हो गया है।

दुर्घटना थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक अरशद खान(35) नगीना मस्जिद के पास बाबू का टीबा का निवासी था। वह बाइक पर पत्नी शायना, एक साल के बेटे मुसाखान और चार साल की बेटी सारा के साथ जेके लोन अस्पताल बेटी को दिखाने जा रहा था। यूपी नंबर की कार के चालक ने अचानक गेट खेल दिया। गेट से टकराने से अरशद परिवार सहित सड़क पर गिर गया। तभी पीछे से तेज गति से आ रही बस ने उसके पैर व सिर के ऊपर से गुजर गई।

घायलों को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अरशद की मौत हो गई। हादसे में पत्नी के सिर पर, बेटे मुसाखान और बेटी सारा को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned