राजस्थान में अलग-अलग जगह हुए भीषण सड़क हादसे, 2 की मौत, कई हुए घायल

राजस्थान में अलग-अलग जगह हुए भीषण सड़क हादसे, 2 की मौत, कई हुए घायल
road accident

rohit sharma | Publish: Apr, 24 2019 03:15:11 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 03:15:12 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान में अलग-अलग जगह हुए भीषण सड़क हादसे, 2 की मौत, कई हुए घायल

जयपुर।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में बुधवार को अलग-अलग जगह तीन सड़क हादसे हुए जिसमें दो जनो की मौत हो गई। ये सड़क हादसे प्रदेश के बीकानेर, अलवर और राजसमंद में हुए।

 

बीकानेर ( road accident in Bikaner ) जिले की नोखा तहसील के भामटसर गांव के पास बुधवार सुबह ट्रक व मैजिक गाड़ी की भिड़ंत हुई। इस दौरान दो जनों की मौत हो गई और 3 जने घायल हो गए। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद घटना स्थल पर आसपास के लोग जमा हो गए। वहीं सड़क हादसे से आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले की जानकारी मिलने पर नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्रोई अस्पताल पहुंचे और घायल की कुशलक्षेम पूछी।

 

वहीं, अलवर ( road accident in alwar ) से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 स्थित शाहजहांपुर टोल प्लाजा पर बुधवार दोपहर एक कार व बस के बीच भिड़ंत हुई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन बस की टक्कर से कार का साइड भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही टोलकर्मियों की सजगता से बस को रुकवा दिए जाने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक निजी बस जो भिवाड़ी से पावटा की ओर जाने के लिये टोल बूथ पर आ रही थी। इसी बीच कार चालक बस से आगे निकालकर टोल बूथ पार करना चाह रहा था। बस के पास से आई कार बस चालक को नही दिख पाने के चलते टोल बूथ पर पहुंचते समय भिड़ंत हो गई।भिड़ंत से कार में हुए नुकसान को देख कार चालक स्थानीय होने के रुतबे को दिखाते हुए कार को बस के आगे लगा हंगामा करने लगा।

 

टोल बूथ पर होते हंगामे के बीच बूथ वाली लाइन में वाहनों की लंबी कतार लग गई। कार चालक के अन्य सहयोगियों के टोल पर पहुंचने पर हंगामा बढ़ गया। हंगामा बढ़ता देख टोलकर्मियों ने दोनों वाहन चालकों से समझाइश कर बूथ से हटवाया और जाम हटाया।

 

राजसमंद ( road accident in Rajsamand ) जिले में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ, लेकिन आस-पास किसी के मौजूद नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। जिले के हाइवे से गुजर रहा मार्बल से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गया इस दौरान ट्रेलर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और मार्बल सड़क पर गिर गया। हादसा कुंवारिया थाना क्षेत्र के सिमाल चौराहा के समीप हुआ। मिली जानकारी के अनुसार टोल बचाने के चक्कर में अधिकांश भारी वाहन इस मार्ग से ही गुजरते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned