राजस्थान में कोहरे से फिर हादसा, अब तक तीन की मौत कई घायल

Fog accident again in Rajasthan, three dead, many injured

By: JAYANT SHARMA

Published: 03 Dec 2019, 12:49 PM IST

जयपुर. Accident in Fogप्रदेश में सर्दी और कोहरे के बीच होने वाले हादसे कम नहीं हो रहे हैं। पिछले दिनों कोहरे के चलते हुए अलग—अलग हादसों में दस से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी, आज सवेरे कोहरे ने फिर से एक जिंदगी लील ली। बूंदी के केशोरायपाटन में कोहरे के कारण हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि कोटा निवासी कमल शर्मा केशोरायपाटन में कैटरिंग का काम करता था। यहां से रात 11:00 बजे श्रमिक लेकर कोटा पहुंचा जहां श्रमिकों को छोड़कर वापस केशवरायपाटन आ रहा था। नार्दन बाईपास के पास आते समय कार डिवाइडर से टकरा गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को निकालकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। उधर भीलवाड़ा में कोटा राजमार्ग पर भी हादसा हुआ।

हादसे में एक युवक की मौत हो गई। भीलवाड़ा से कोटा की ओर जा रही वीडियोकोच बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। बस में पांच सवारियां थी पांचो मामूली रुप से घायल हो गई। घायलों को नजदीकी राजयकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद दोनो क्षतिग्रस्त वाहनों को जैसे—तैसे सड़क से हटाया गया। वहीं अलवर में भी दो ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। कोहरे के चलते होने वाले हादसों में अचानक तेजी आ गई है। पुलिस का कहना है कि सवेरे धीमी गति से गाडियां चलाए जाने पर ही इस तरह के हादसों से बचा जा सकता है।

file pic

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned