scriptप्रदेश में सड़क हादसों के नाम रहा रविवार, आधा दर्जन हादसों में 8 लोगों की मौत, 38 घायल | road accidents today in rajasthan 8 dead, 38 injured in accident | Patrika News

प्रदेश में सड़क हादसों के नाम रहा रविवार, आधा दर्जन हादसों में 8 लोगों की मौत, 38 घायल

locationजयपुरPublished: Jun 02, 2019 07:40:01 pm

Submitted by:

abdul bari

घायलों में कई लोग ऐसे हैं जिनकी स्थिती गंभीर बनी हुई है। एक ही दिन में हुए इन आधा दर्जन हादसों ने कई घरों में कोहराम मचा दिया है।

road accident in rajasthan

प्रदेश में सड़क हादसों के नाम रहा रविवार, आधा दर्जन हादसों में 8 लोगों की मौत, 38 घायल

जयपुर
प्रदेश में रविवार को एक के बाद एक आधा दर्जन दर्दनाक सड़क हादसे हुए। जिनमें 38 लोग घायल हो गए और 8 लोगों की मौत हो गई। घायलों में कई लोग ऐसे हैं जिनकी स्थिती गंभीर बनी हुई है। एक ही दिन में हुए इन आधा दर्जन हादसों ने कई घरों में कोहराम मचा दिया है।
queen harish road accident
जैसलमेर के प्रसिद्ध नृतक क्विन हरीश सहित चार की मौत

जोधपुर के बिलाड़ा के पास भीषण सड़क हादसे में जैसलमेर के प्रसिद्ध नृतक क्विन हरीश ने अपनी जान गंवा दी। जानकारी के अनुसार ट्रोले व कार के बीच भिड़ंत होने से यह हादसा हुआ। हादसे में चार जनों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें.. बॉलीवुड फिल्म में आइटम गर्ल बना था क्विन हरीश, देश-दुनिया के लाखों प्रशंसकों में छाई मायूसी

हादसे में सभी मृतक जैसलमेर के ही बताए जा रहे है। जानकारी के अनुसार बिलाड़ा के पास कापरड़ा गांव में कार, ट्रोले में जा घुसी। जिससे यह भीषण हादसा हुआ। इसके बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। शवों को बिलाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।
road accident in tonk
टोंक के देवली में बेकाबू बस पलटी, 12 लोग घायल

टोंक से देवली जा रही झालावाड़ आगार की बस देवली में बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 12 लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक देवली से पहले सन्थली के पास एक बाइक चालक को बचाने के प्रयास में यह बस पलटी। इस दौरान बस में करीब 35 सवारियां मौजूद थीं। जिनमें से 12 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सभी घायलों को देवली के राजकीय अस्पताल भेजा गया।
यह भी पढ़ें. अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर हरीश मीना, BJP के किरोड़ी लाल मीणा ने भी दी धरने की चेतावनी, बल तैनात

road accident in sikar
सीकर के नीमकाथाना में जीप पलटी, 18 घायल

सीकर के नीमकाथाना में आज एक जीप पलटने से उसमें सवार करीब 18 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं जिले के कालोता निवासी एक ही परिवार के करीब पच्चीस लोग जीप में सवार होकर बुडा के बालाजी मेले के लिए दोपहर में रवाना हुए थे। इसी दौरान स्टेयरिंग फेल होने से जीप अनियंत्रित होकर नवरंगपुरा के पास पलट गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़ें.. वर्तमान सीएम के बेटे पिता के बूथ पर भी पिछड़े, तो पूर्व सीएम के बेटे ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस और नजदीकी लोगों ने हताहतों को नीमकाथाना के राजकीय कपिल अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान गंभीर घायल होने पर रेखा को जयपुर रैफर कर दिया गया। वहीं, अजय, कमलेश, अनीशा, धूमा, पायल, धोली, विकास, संपत, सोनी, कृष्णा, सुरेश देवी, कल्पना, संतोष, बस्तर, दीपिका, दीपक, कौशल्या, पूजा और सौरभ का अब भी नीमकाथाना अस्पताल में उपचार जारी है।
road accident in dausa
जीप और बाइक में जोरदार भिड़ंत, एक बालक समेत तीन जनों की मौत,

लालसोट/दौसा
लालसोट गंगापुर सिटी नेशनल हाईवे 11 बी पर पक्काधोरा गांव के पास जीप और बाइक में जोरदार भिड़ंत हुई। जिसमें पिता-पुत्र समेत 3 जनों की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
हादसे के बाद सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मंडावरी चिकित्सालय पहुंचाया गया। हादसे में दो अन्य घायलों की स्थिती गंभीर होने के चलते उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया।

पाली में कार पलटने से पति की मौत, पत्नी हुई घायल
पाली. सोजत के नेशनल हाइवे पर 62 के बागावास सरहद एक कार पलट गई। हादसे में पति की मौत और पत्नी घायल हो गई। घायल पत्नी की गंभीर हालत को किया जोधपुर रेफर किया गया।
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पहचान पाली निवासी पवन कुमार के रूप में हुई है।

road accident in sawai madhopur
कार-बाइक भिड़ंत में हुई टक्कर, दो जने घायल
सवाई माधोपुर. माधोपुर कोटा हाईवे पर गौशाला कुस्तला के पास दो बाइक सवार युवक कोटा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान अचानक एक कार से बाइक की जोरदार भिड़ंत हुई।
हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। जिनमें पुखराज निवासी धनौली गंभीर रूप से घायल हुआ। घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो