scriptनए कृषि कानूनों के खिलाफ राजस्थान में कई स्थानों पर रहा चक्काजाम | Road jam against new farm law In Rajasthan | Patrika News

नए कृषि कानूनों के खिलाफ राजस्थान में कई स्थानों पर रहा चक्काजाम

locationअगार मालवाPublished: Feb 06, 2021 04:29:44 pm

Submitted by:

santosh

नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर आंदोलनरत किसानों के चक्काजाम के आह्वान के तहत शनिवार को राजस्थान में विभिन्न राजमार्गों पर दोपहर बारह से अपराह्न तीन बजे तक चक्काजाम किया गया।

kisan_protest.jpg

जयपुर। नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर आंदोलनरत किसानों के चक्काजाम के आह्वान के तहत शनिवार को राजस्थान में विभिन्न राजमार्गों पर दोपहर बारह से अपराह्न तीन बजे तक चक्काजाम किया गया।

प्रदेश में चक्काजाम को सत्तारुढ़ पार्टी कांग्रेस ने भी पूरा समर्थन दिया है और जयपुर सहित विभिन्न जिलों में किसानों के साथ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भी सड़कों पर आकर चक्काजाम में भाग लिया।

इस दौरान सीकर रोड़, आगरा रोड़, दिल्ली रोड़, अजमेर रोड़ और टोंक रोड़ पर चक्काजाम किया गया जिससे मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है। जयपुर-अजमेर रोड़ पर भांकरोटा चौराहे पर चक्काजाम लगाने से दो-तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

इसके पुलिस ने एक घंटा बाद ही किसान एवं कांग्रेस नेताओं को समझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान राजधानी जयपुर के चारों ओर राष्ट्रीय राजमार्गों पर ट्रैक्टर लगाकर रास्ते रोककर जाम लगा दिया गया। इसके अलावा प्रदेश के विभिन्न जगहों पर ट्रैक्टर, पत्थर एवं सड़क पर बैठकर जाम लगाया गया। जाम में कई जगहों पर पर महिलाओं ने भाग लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो