रोडवेज बस में प्रतापगढ़ से बाड़मेर अफीम ले जा रहा युवक धरा गया


रोडवेज बस में प्रतापगढ़ से बाड़मेर अफीम ले जा रहा युवक धरा गया

Tej Narayan Sharma | Updated: 01 Jul 2015, 05:55:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

दो किलो अफीम जब्त, एक गिरफ्तार

 देवगढ़ थाना पुलिस ने गोपनीय सूचना पर अवैध रुप से दो किलो अफीम का परिवहन करते एक युवक को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया की इस सम्बंध में सूचना मिलने के बाद नाकाबंदी करवाई गई।


नाकाबन्दी के दौरान देवगढ़ थाना के सामने थानाधिकारी दामोदर सिंह और सहायक थानाधिकारी शम्भू सिंह ने सुबह करीब 11 बजे प्रतापगढ़ से उदयपुर जाने वाली रोड़वेज बस को रोककर जांच की तो उसमें एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध लगी।


 इस पर पुलिस अधिकारियों ने जांच की तो उसके हाथ में पकड़े बैग में 2 किलो अफीम छुपाकर रखी मिली। इस पर पुलिस ने अफीम जब्त कर युवक को पकड़ लिया। बाड़मेर निवासी युवक सुरेश गोड़ (21) प्रतापगढ़ से अफीम खरीदकर बाड़मेर ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे अफीम देने वाले व्यक्ति के बारे में गहन पूछताछ कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned