यात्री कहते रहे धीरे चलाओ बस, नहीं माना चालक और मच गई चीख-पुकार

चाकसू में आज सवेरे हुआ हादसा, आधा दर्जन घायल...

By: dinesh

Updated: 13 Mar 2018, 01:09 PM IST

जयपुर। चाकसू में नेशनल हाईवे 12 के बाईपास निमोडिया मोड़ पर आज सुबह करीब नौ बजे लोक परिहवन की एकबस ने आगे चल रही पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप चालक समेत पिकअप में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सेटेलाइट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

बस ने किया गलत तरीके से ओवरटेक
चाकसू पुलिस ने बताया कि पिकअप अपनी गति से हाईवे पर चल रही थी, लेकिन लोक परिवहन बस ने गलत तरीके से उसे ओवरटेक किया। पिकअप चालक पिकअप से संतुलन खो बैठा, इसी दौरान बस ने उसे टक्कर मार दी।

 

बार-बार मना कर रहे थे धीरे चलाओ बस
प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि लोक परिवहन का चालक पहले ही तेजी से बस दौड़ा रहा था, उसे बार-बार मना कर रहे थे लेकिन उसने गति कम नहीं की थी। जैसे ही पिकअप को टक्कर मारी तो अचानक बस भी बेकाबू हो गई। सवारियों को लगा कि बस पलटने वाली है तो कुछ सवारियों खिडक़ी से नीचे कूद गई और जान बचाई। हालांकि बस चालक ने बस को संभाल लिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।


वहीं दूसरी ओर तेज रफ्तार बाइक कैब से टकराई, दो घायल
जयपुर के शिप्रापथ थाना इलाके में आज अलसुबह तेज रफ्तार एक बाइक कैब से जा टकराई। हादसे में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद कुछ समय के लिए जाम लग गया था। पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस के अनुसार सुबह करीब सवा पांच बजे थड़ी मार्केट में तेज रफ्तार बाइक कैब से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार व कैब चालक घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों में जमकर तू तू- मैं मैं हो गई। इससे रास्ता जाम हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned