सिंधी कैंप बस स्टैंड पर इनकी पहरेदारी रोडवेज को बना रही मालामाल, पढ़ें पूरा मामला

Savita Vyas | Publish: Oct, 20 2018 01:23:04 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

निजी बसों की अवैध पार्किंग और संचालन पर रोडवेज कर्मचारियों की पहरेदारी से एक ही दिन में सिंधी कैंप बस स्टैंड की आय में करीब पांच लाख रुपए की बढ़ोत्तरी हो गई।

जयपुर। निजी बसों की अवैध पार्किंग और संचालन पर रोडवेज कर्मचारियों की पहरेदारी से एक ही दिन में सिंधी कैंप बस स्टैंड की आय में करीब पांच लाख रुपए की बढ़ोत्तरी हो गई। एक दिन पहले बस स्टैंड की आय 26 लाख थी जो शुक्रवार को बढ़कर 31 लाख रुपए हो गई। रोडवेज कर्मचारियों ने अब पहरेदारी को और स त कर दिया है। रोडवेजकर्मियों ने शुक्रवार को भी बसों का ठहराव नहीं होने दिया।
नहीं पहुंचे परिवहन के उडऩदस्ते
रोडवेजकर्मियों की पहरेदारी ने पुलिस और परिवहन उडऩदस्तों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। खुद परिवहन मुखिया की ओर से पार्किंग पर पाबंदी आदेशों के बाद भी परिवहन निरीक्षकों की ओर से अवैध पार्किंग में खड़ी होने वाली बसों पर कार्रवाई नहीं जा रही है। दो दिन के हंगामे के बाद भी शुक्रवार को न तो यातायात पुलिस और न ही परिवहन उडऩदस्ते वहां पहुंचे।
रोडवेजकर्मियों की पहल का असर यह हुआ है कि सिंधी कैंप के बाहर सड़क की एक लेन पूरी तरह से खुली-खुली नजर आई। अब रोडवेजकर्मी आने वाली परीक्षाएं और दिवाली में यात्रीभार को बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned