scriptआदेशों के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई तो सड़क पर उतरे रोडवेजकर्मी, बसों का कराया ठहराव बंद | Roadways Employee Protest on Road for Private Bus Parking | Patrika News

आदेशों के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई तो सड़क पर उतरे रोडवेजकर्मी, बसों का कराया ठहराव बंद

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2018 08:27:38 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news

police

police

जयपुर।

कलक्टर और परिवहन आयुक्त के आदेशों के बाद भी सिंधी कैंप बस स्टैंड के बाहर से निजी बसों की अवैध पार्किंग बंद नहीं होने और इससे रोडवेज की लगातार घट रही आय पर गुरूवार को रोडवेजकर्मियों का गुस्सा फूट गया। बसों की पार्किंंग बंद कराने के लिए रोडवेजकर्मी हाथों में डंडा लेकर सड़क पर आ गए। इतना ही नहीं बस स्टैंड के बाहर ही बैंच लगाकर निगरानी करने लगे।
घटना की भनक लगते ही पुलिस हरकत में आ गई। झगड़े की स्थिति पैदा ना हो। इसी को देखते हुए पुलिस ने बाद में लोक परिवहन, निजी बसों का संचालन और अवैध पार्किंग को दिनभर के लिए बंद कर दिया।
इधर कर्मचारी अब पारियों में बैठकर बसों की निगरानी करेंगे। पूरे घटनाक्रम से असर यह हुआ कि रेलवे स्टेशन ओवरब्रिज से लेकर चांदपोल तक सालों बाद चौड़ी सड़क दिखाई दी। वहीं आम जनता को राहत मिली। दिनभर जाम से जूझती इस सड़क पर दिनभर यातायात सुगम रहा।
बता दें कि लोकपरिवहन बसों के लिए परिवहन विभाग ने गुर्जर की थड़ी स्थित न्यू आतिश मार्केट बस स्टैंड को निर्धारित कर रखा है। इसके बाद भी सालों से बसों का संचालन सिंधी कैंप से ही किया जा रहा है। इससे एक ओर जहां सड़क पर अवैध पार्किंग बनी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर रोडवेज की आय में कमी हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो