scriptRoadwaysVolvoBusFire : दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर वोल्वो बस में लगी आग, जलकर खाक | Patrika News
जयपुर

RoadwaysVolvoBusFire : दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर वोल्वो बस में लगी आग, जलकर खाक

– दौसा के धनवाड़ के पास बने टोल बूथ के पास हुआ हादसा जयपुर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेस वे से गुजर रही एक वोल्वो बस में आग लग गई। हालांकि बस में आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन बस पूरी तरह से जल गई। […]

जयपुरJun 12, 2024 / 09:13 am

Mohan Murari

– दौसा के धनवाड़ के पास बने टोल बूथ के पास हुआ हादसा

जयपुर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया। एक्सप्रेस वे से गुजर रही एक वोल्वो बस में आग लग गई। हालांकि बस में आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन बस पूरी तरह से जल गई। जानकारी के अनुसार राजस्थान रोडवेज की एक वोल्वो बस धनवाड़ रेस्ट एरिया में खराब हो गई थी। इस पर चालक ने सवारियों को बस से उतार दिया और बस को ठीक करने लगे। बस ठीक नहीं होने पर उसने मुख्यालय को सूचना दी और क्रेन की सहायता से बस को चालक व मैकेनिक लेकर जा रहे थे। इसी दौरान टोलबूथ के पास बस ने अचानक आग पकड़ ली। आग लगने के बाद चालक व मैकेनिक ने कूद कर अपनी जान बचाई।
जानकारी के अनुसार, एक्सप्रेस वे पर बने टोल बूथ के पास जैसे ही बस में आग लगी तो हड़कंपमच गया। आग इतनी भयानक थी कि दमकलकर्मियों के पहुंचने तक बस पूरी तरह से जलकर स्वाह हो गई। टोलबूथ पर दमकल की कोई व्यवस्था नहीं होने से बस पूरी तरह से जल गई। बाद में सदर थाना पुलिस व मौके पर पहुंची दमकल के कार्मिक आग बुझाने में जुटे रहे। एक्सप्रेस वे पर बने टोल बूथ पर आग बुझाने के कोई संसाधन नहीं होने से आग ज्यादा भड़क गई। आग लगने के बाद टोल वसूल रही कंपनी के कर्मचारी तमाशबीन बने रहे। गनीमत रही कि बस पहले ही खराब हो गई थी। अगर बस में सवारियां बैठी होती तो बड़ी जनहानि हो सकती थी। रोडवेज प्रशासन व पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

Hindi News/ Jaipur / RoadwaysVolvoBusFire : दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर वोल्वो बस में लगी आग, जलकर खाक

ट्रेंडिंग वीडियो