scriptRobbers eye on train passengers | ट्रेन यात्रियों पर लुटेरों की नजर | Patrika News

ट्रेन यात्रियों पर लुटेरों की नजर

15 दिन में 15 से ज्यादा आरोपी को जीआरपी पुलिस ने पकड़ा

जयपुर

Published: December 24, 2021 04:16:10 pm

रेलवे स्टेशन पर आने पर वाले यात्रियों पर लुटेरों की नजर हैं। महज 15 दिन में अब तक 15 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जबिक इनके साथियों को अभी भी पकड़ा जाने बाकी है,जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। उधर जयपुर में 25 लाख की ज्वैलरी के मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई हैं। आरोपी वारदात करने के लिए हाई क्लाश श्रेणी में रिजवर्शेन करवाकर मालदार यात्रियों को टारगेट कर कीमती सामान और जेवर चुरा लेते हैं।
नागौर में 21 दिसंबर को जीआरपी थाना पुलिस ने चार बदमाश विजय यादव, उपेन यादव धर्मेन्द्र और ललजीत यादव को गिरफ्तार को किया। पुलिस पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने देश के कई राज्यों में चोेरी की वारदात को अंजाम देने की बात कही थी । उधर जोधपुर में जीआरपी थाना पुलिस ने छह बदमाश सरगना राजेन्द्र, सुरेन्द्र, अनिल सांसी, राजेश, मनोज और सुनील सांसी को गिरफ्तार किया था।
ट्रेन यात्रियों पर लुटेरों की नजर
ट्रेन यात्रियों पर लुटेरों की नजर
इस तरह बनाते है निशाना
चार आरोपी ट्रेन में आकर बात करने लगे जाते है और पड़ोस में बैठने वालों से नजदीकिया बनाते है। उनके बच्चों को कभी बिस्कुट तो कभी चॉकलेट देने के बहाने बात करने लगते हैं। इसी दौरान जगह कम होने की कहकर उनके पास रखा सूटकेस उपर रख देते है, तभी उपर बैठे दो सदस्य उसमें रखे सोने चांदी के जेवर पार कर लेते हैं।
शक नहीं हो इसलिए हाइक्लास श्रेणी में करवाते है रिजर्वेशन
महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, दिल्ली, मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, बिहार, आन्ध्रप्रदेश, मुंबई, गुजरात सहित देश के विभिन्न राज्यों में गिरोह के लोग काम करते हैं। आरोपी ट्रेन की हाई क्लास श्रेणी में अपना रिजवर्शेन करवाते है, ताकि किसी को उन पर थोड़ा सा भी शक नहीं हो। सफर के दौरान दोस्ती बढ़ाकर और खुद को बड़ा व्यापारी बताकर जान पहचान करने के बाद गेज और बैग को मास्टर चाबी से खोलकर सोने चांदी के जेवरात और नकदी चुरा लेते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.