scriptनहीं थम रही चोरी की वारदातें- अब दिनदहाड़े घर में घुसकर जेवरात ले भागे चोर, ग्रामीणों का दिखा आक्रोश | robbery at home in rajasthan thief Take away expensive jewelry | Patrika News

नहीं थम रही चोरी की वारदातें- अब दिनदहाड़े घर में घुसकर जेवरात ले भागे चोर, ग्रामीणों का दिखा आक्रोश

locationजयपुरPublished: Sep 19, 2017 09:11:02 pm

बोबास में चोरी की बढ़ती वारदातों और पुलिस द्वारा घटना का खुलासा नहीं करने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। पंचायत समिति सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक से चोरों क

thief Take away expensive jewelry
प्रदेश में बदमाशों के भीतर पुलिस का खौफ बिलकुल नहीं दिखता है। मंगलवार को एक बार फिर दिन दहाड़े मकान से चोर नकदी के साथ सोने और चांदी के जेवरात ले भागे। पूरा मामला बोबास गांव का है, जहां महिला अपने घर के पीछे खेत में काम कर वापस आई तो अन्दर किसी की आवाज सुनाई दी। जब उसने आवाज लगाई तो एक महिला व युवक बाहर निकल कर मोटरसाइकिल से भाग निकले।
घर के भीतर बिखरा पड़ा था सामान

बोबास गांव में पेट्रोल पंप के पास रहने वाले कमल मीणा ने बताया कि दोपहर करीब १२ बजे वह गांव में गया हुआ था, उससे पहले चोरों ने वारदात को अंजाम दे निकल चुके थे। जबकि उसकी पत्नी किसी अनजान की आवाज सुन घर के अंदर घुसी तो देखा कि बक्सा टूटा था और सामान बिखरे पड़े थे। मकान के अन्दर घुसे चोरों ने बक्से से २ लाख ३ हजार रुपए और सोने की नथ, सोने की टॉपिस जोड़ी, तीन जोड़ी बिछुड़ी, चांदी के चार सिक्के, पांच सौ ग्राम चांदी चुरा ले गए थे।
पीड़ित परीवार को इन पर है शक

तो वहीं भागने के दौरान दो लाख रुपए तो कमरे में ही गिर गए इससे बड़ी रकम चोरी होने से बच गई। इस घटना के बाद कमल मीणा की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए और घटना पर आक्रोश जताते हुए जोबनेर पुलिस को सूचित किया। इस पर एएसआई कैलाश चौधरी मौके पर पहुंचे और चोरी की घटना का जायजा लिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस को बोबास-बोराज के बीच नालों में रहने वाले बावरिया परिवार की एक महिला और युवक का नाम बताते हुए घटना को अंजाम देने की बात कही है।
नहीं थम रही चोरी की वारदातें

जोबनेर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हिंगोनिया में चार दुकानों में चोरी होने के साथ गत माह बोबास में व्यापार मंडल अध्यक्ष चेतन कलवानिया की दुकान में चोरी हो गई थी। अभी चोर पकड़े भी नहीं गए कि बोबास में फिर से चोरों ने दिन दहाड़े कमल मीणा के घर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।
चोरी के बाद ग्रामीणों में दिखा आक्रोश

बोबास में चोरी की बढ़ती वारदातों और पुलिस द्वारा घटना का खुलासा नहीं करने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। पंचायत समिति सदस्य सुमन कुमावत, व्यापार मंडल अध्यक्ष चेतन कलवानिया, पूर्व अध्यक्ष श्रवण यादव, रामस्वरुप कुमावत, सायर मीणा, दामोदर कुमावत, ओपी स्वामी, वार्डपंच जितेन्द्र प्रताप आदि ने पुलिस अधीक्षक से चोरों की गिरफ्तार की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो