लूट का हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

भट्टा बस्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर

By: Lalit Tiwari

Published: 26 Aug 2020, 10:14 PM IST

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने लूट के मामले में हार्डकोर अपराधी को बुधवार दोपहर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट की राशि बरामद की है।
डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि लूट के मामले में आरोपी शाकिर उर्फ बच्चा (21) संजय नगर भट्टाबस्ती का रहने वाला हैं। वह लूट, मोबाइल स्नेचिंग का अभयस्त अपराधी है। जिसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में चोरी, नकबजनी और लूट जैसे गंभीर अपराधों के 22 प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार दोपहर आरेापी शाकिर उर्फ बच्चा को विश्वकर्मा इलाके में घूमते धर-दबोचा।

इस तरह दिया था लूट को अंजाम-
16 अगस्त को उत्तरप्रदेश के ट्रक चालक गौतम नगर उत्तर प्रदेश निवासी धीरेन्द्र पुत्र खजान सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया जिसमें बतदाया कि बाइक पर आए दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने उसे रूकवाया। बाइक सवार अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर 13 हजार रुपए लूटकर ले गए।

भट्टा बस्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर है आरोपी
पुलिस ने बताया की आरोपी लूट, मोबाइल लूट, छीनाझपटी कर मोबाइल ले जाने का अपराधी है। उसके खिलाफ चोरी, नकबजनी और लूट जैसे गंभीर अपराधों के 22 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी भट्टा बस्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर अपराधी हैं। पुलिस का मानना है कि आरोपी से कई वारदातों का खुलासा हो सकता हैं।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned