फौजी के सूने मकान में चोरी,लाखों रुपए के जेवरात ले गए चोर

जयपुर. लॉक डाउन में चोर फौजी के सूने मकान सहित दो मकानों का (Robbery in a military house, thieves took jewelery worth lakhs of rupees) ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात सहित सामान चुरा ले गए।

By: vinod sharma

Published: 28 May 2020, 10:49 AM IST

जयपुर. लॉक डाउन में चोर फौजी के सूने मकान सहित दो मकानों का (Robbery in a military house, thieves took jewelery worth lakhs of rupees) ताला तोड़कर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात सहित सामान चुरा ले गए। करधनी धाना क्षेत्र में चोरों ने आर्मी के सैनिक के घर में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। करधनी पुलिस ने बताया कि चोरी की प्राथमिकी सैनिक के साले विनोद कुमार शर्मा ने दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि गोपालपुरी अपना आंगन में उसके बहनोई का मकान है, जिस पर लॉक डाउन के समय से ताला लटका हुआ है। लेकिन रात के समय चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ दिया। चोर मुख्य दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। कमरे में रखी आलमारी से एक सोने की चेन, सोने की चूडिया, मंगलसूत्र तथा कीमती घरेलू सामान को ले गए। 26 मई को वह मकान पर गया तब दरवाजे का ताला टूटा मिला। इसके बाद चोरी का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी दई। करधनी थाना पुलिस ने मौका-मुआयना भी किया। इसी प्रकार मुहाना थाना की शिवराज कॉलोनी के एक घर से चोर सामान ले गए। मकान मालिक पीर मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि चोर उसके मकान से सोने-चांदी के जेवरात सहित कुछ नकदी ले गए। उन्होंने बताया कि चोरों ने मकान की खिड़की का शीशा तोड़ अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया।


दुकान से मोबाइल चोरी
खिरणी नगर फाटक की सरस डेयरी की दुकान से ग्राहक ही दुकानदार का मोबाइल चोरी करके ले गया। दुकान मालिक अमित सिंह शेखावत ने बताया कि दुकान पर ट्रक से दूध उतारा जा रहा था। वह ट्रक चालक से बात करने लगा, इसी दौरान एक ग्राहक चकमा देकर दुकान के काउंटर पर रखे मोबाइल को लेकर फरार हो गया। इधर सांगानेर सदर थाने की अग्रसेन विहार कॉलोनी से घर के सामने रखी पिकअप गाड़ी चोरी हो गई। नाथूलाल ने अपनी पिकअप को रात के समय घर के सामने खड़ा किया। सुबह के समय पिकअप घर से गायब मिली। चोरी की प्राथमिकी सांगानेर सदर में दर्ज कराई गई है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned