जयपुर पहुंचे Robert Vadra की Patrika से ख़ास बातचीत, जानें राजनीति में एंट्री सहित अन्य सवालों के क्या दिए जवाब?

रॉबर्ट वाड्रा बोले, गांधी परिवार से संबंध होने के चलते मुझे टारगेट करती है भाजपा, जयपुर दौरे पर आए और वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत, लोगों की आवाज उठाने के लिए राजनीति में आने का कर रहे हैं विचार

By: firoz shaifi

Published: 26 Feb 2021, 12:06 PM IST

फ़िरोज़ सैफी, जयपुर।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और प्रसिद्ध बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि गांधी परिवार से संबंध होने के चलते भाजपा और उससे जुड़े संगठन उन्हें लगातार टारगेट करते रहते हैं कोई भी मुद्दा हो उसमें हमेशा उन्हीं का नाम घसीटा जाता है।


धार्मिक दौरे पर जयपुर आए रॉबर्ट वाड्रा ने पत्रिका टीवी से खास बातचीत में कहा कि वे केवल बिजनेसमैन है लेकिन वह अपने बिजनेस के साथ साथ लोगों की समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण करने का प्रयास भी करते हैं। वह कभी भी राजनीति में सक्रिय नहीं रहे हैं लेकिन बावजूद इसके भाजपा और से जुड़े संगठन उन्हें टारगेट करते रहते हैं।

 

सक्रिय राजनीति में आएंगे
रॉबर्ट वाड्रा ने पत्रिका से बातचीत में साफ संकेत दिए कि वह जल्द ही सक्रिय राजनीति में कदम रखेंगे। लोगों की आवाज उठाने के लिए वे राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने को तैयार है। हालांकि सक्रिय राजनीति में उनकी एंट्री कब होगी, इस पर उन्होंने कोई जवाब नही दिया।

 

जयपुर सियासी दौरा नही, अचानक जयपुर दौरे पर आए
रॉबर्ट वाड्रा ने पत्रिका टीवी से बातचीत में सियासी दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह किसी भी सियासी दौरे पर नहीं है केवल धार्मिक दौरे पर जयपुर आए हैं। कोरोना काल के बाद उनका पहला धार्मिक दौरा है। मोती डूंगरी गणेश मंदिर की प्रसिद्धि के बारे में काफी सुना था यही वजह है कि वे गणेश जी मंदिर में पूजा अर्चना करने आया हूं। उन्होंने साफ इनकार भी किया कि उनका जयपुर में किसी भी नेता या मुख्यमंत्री से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है।

 

पैट्रोल डीज़ल की लगातार बढ़ रही दरों के मामले में विपक्ष की भूमिका के सवाल पर कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं जो लोग सरकार से असहमति रखते हैं उन्हें देशद्रोही बताया जा रहा है । उन्होंने कहा कि विपक्ष को बड़ा चेहरा भी मिलेगा और जनता केंद्र की मोदी सरकार को सबक भी सिखाएगी।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned