script

वाड्रा से पूछताछ पूरी, दो दिन में 18 घंटे हुई मैराथन पूछताछ

locationजयपुरPublished: Feb 13, 2019 09:14:35 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

robert vadra

वाड्रा से पूछताछ पूरी, दो दिन में 18 घंटे हुई मैराथन पूछताछ

जगमोहन शर्मा / जयपुर। बीकानेर जमीन खरीद मामले में बुधवार को फिर सुबह रॉबर्ट वाड्रा सुबह 10.20 बजे ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) दफ्तर पहुंचे। दिनभर चली मैराथन पूछताछ के बाद रात करीब 8.45 बजे वाड्रा ईडी दफ्तर से रवाना हो गए। वाड्रा से एक अलग कमरे मे पूछताछ की जा रही थी। जहां चार अधिकारियों के अलावा किसी को आने की इजाजत नहीं दी गई है। सुबह 10.30 बजे से शुरू हुई पूछताछ 1.30 बजे तक चली। इसके बाद वाड्रा को एक घंटे की मोहलत लंच के लिए दी गई। दोपहर 2.45 बजे फिर से उनसे पूछताछ शुरू हो गई।
ईडी ऑफिस में कार्यरत अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के मोबाइल फोन लॉकर में रखवा दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि वाड्रा से महेश नागर के बारे में पूछताछ की जा रही है। महेश, कांग्रेस विधायक का भाई है। महेश के करीबी अशोक कुमार ने कंपनी के लिए कोलायत में जयप्रकाश से जमीन के सौदे किए थे।
इससे पहले मंगलवार को करीब 9 घंटे पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है कि वाड्रा से बुधवार को करीब 30 सवाल किए हैं। इस दौरान दिल्ली से आए ईडी के अफसर भी मौजूद रहे। वहीं, रॉबर्ट की मां मौरिन से बुधवार को कोई पूछताछ नहीं की जाएगी। मंगलवार को ईडी ने उनकी मां से पूछताछ की थी। मंगलवार को ईडी अफसरों ने सबसे पहले वाड्रा की मां से करीब पौने दो घंटे में 10 सवाल पूछे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो