scriptRohit Joshi Rape Case: Minister's son accused Police Commissioner | Rohit Joshi Rape FIR Case : मंत्री पुत्र पीड़िता का जयपुर पुलिस कमिश्नर पर समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप | Patrika News

Rohit Joshi Rape FIR Case : मंत्री पुत्र पीड़िता का जयपुर पुलिस कमिश्नर पर समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप

राज्य के जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती, जो एक मीडिया प्रोफेशनल भी है, ने बुधवार को राजस्थान पत्रिका से बातचीत में कहा कि जयपुर के दो थानों में जाने के साथ वह अतिरिक्त आयुक्त और पुलिस आयुक्त से मिली, लेकिन उसको सिर्फ चक्कर लगवाए गए, एफआईआर दर्ज नहीं की गई। उसने आरोप लगाया कि दिल्ली से जयपुर लाने वाले पुलिसकर्मी ने भी पल-पल की सूचनाएं महेश जोशी को दीं। इसलिए उसे इस मामले में एफआइआर दर्ज करवाने के लिए जयपुर से दिल्ली जाना पड़ा। पढ़िए , पीड़िता का पूरा इंटरव्यू...सिर्फ पत्रिका पर

जयपुर

Published: May 12, 2022 12:52:59 pm

Q1. जोशी ने अपने बेटे को क्लीन चिट दी है?

अपना पुत्र पाक साफ है, केवल दूसरे की बेटियां ही खराब हैं। उनको पता नहीं है कि उनके पुत्र का चरित्र कैसा है। उसने पता नहीं कितनी लड़कियों के साथ गलत काम किया होगा।
rohit_joshi1.jpeg
कांग्रेस सरकार में ताकतवर मंत्री महेश जोशी अपने पुत्र रोहित के साथ... राजस्थान के मंत्री पुत्र पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने बताया है कि राजस्थान में क्यों नहीं हुई एफआईआर ...पीड़िता की पत्रिका से खास बातचीत।
Q2. आपका एक शपथ पत्र सामने आया है, जिसमें सबकुछ मर्जी से होने की बात लिखी है?

मुझसे खाली स्टाम्प पर साइन करवाया था। उस पर क्या लिखा मुझे मालूम नहीं। मेरे पास कुछ वीडियो और वॉट्सएप चैट और पारिवारिक न्यायालय की वीडियो कॉलिंग हैं। जिसमें तलाक याचिका दायर करने के दस्तावेज दिखा रहे हैं। जून में मर्जी से शादी करने का वायदा भी किया है। जब रोहित अपने दस्तावेज लेकर गया तो उसके पिताजी को मालूम नहीं था क्या?
Q3. ये भी चर्चा है कि आप ब्लैकमेल कर रही हैं?

मेरे लिए बाजार में अजीब-अजीब बातें फैला रहे हैं कि छह करोड़ रुपए दे दिए, लाखों रुपए खर्च कर दिए। लेकिन आज तक क्या दिया और क्या खर्च किया इसका हिसाब होगा उनके पास। केवल मुझे बदनाम करने की कोशिश है।
Q4. आपके आरोप राजनीतिक से प्रेरित भी बताए जा रहे हैं?

कोई भी लड़की इतने बड़े आरोप राजनीतिक लाभ या किसी के कहने पर नहीं लगा सकती। मेरे पास फोटोग्राफ है जिसमें मुझसे मारपीट की जा रही है, शरीर पर चोट के निशान इसके सबूत हैं।
Q5. क्या कोई संगठन मदद के लिए आगे आया?

केवल राष्ट्रीय महिला आयोग और दिल्ली महिला आयोग ने मदद के लिए कहा है। इसके अलावा कोई भी अब तक मदद के लिए नहीं आया है।
Q5. आप अब इस पूरे मामले में क्या चाहती हैं?

मेरी लड़ाई न्याय के लिए है, मैं गुनहगार को सजा दिलवाना चाहती हूं, ताकि मेरा जैसा दूसरी किसी लड़की के साथ नहीं हो।
Q5. मामले के दो साल बाद एफआइआर क्यों?

रोहित जोशी ने मुझे विवाह करने का आश्वासन दिया था। मुझे मारा-पीटा गया, लेकिन मैंने सहन किया। शक्तिशाली मंत्री का पुत्र इसमें शामिल है, लेकिन मैंने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
Q6. रिपोर्ट जयपुर में क्यों नहीं करवाई?

मैंने पहले सिंधी कैंप और सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने की कोशिश की थी। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हैदरअली जैदी और पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव से भी मिली। मुझे सुबह-शाम बुलाकर चक्कर लगवाए, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मुझे कहा गया कि, मामले को बाहर ही सैटलमेंट कर लो।
Q7. महेश जोशी बोल रहे हैं वे आपको जानते नहीं हैं?

यदि जोशी जी मुझे नहीं जानते हैं तो फिर मेरे लिए दो-दो चैनल में बात क्यों की (पीड़िता जयपुर में एक जानी पहचानी एकंर रह चुकी है)। वे अपने समर्थकों से मेरे फोटो पहचान उजागर कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैने इस संबंध में भी दिल्ली पुलिस को रिपोर्ट दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Kashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दभारतीयों से कभी नहीं मांगेंगे रहम की भीख, आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा: यासीन मलिक की पत्नी के 'आतंकी' बोलयासीन मलिक ने किया आइडिया ऑफ इंडिया पर हमला, महात्मा गांधी से तुलना करने पर भड़के जजBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगबच्चों पर मंडराया क्रूप डिजीज का खतरा, कोरोना और मंकीपॉक्स के बाद इस बीमारी का बढ़ा डर, जानें लक्षणIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator Match Result: पाटीदार के दम पर जीता RCB, नॉकआउट मुकाबले में LSG को 14 रनों से हरायाकश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.