scriptRohit Joshi Rape Case: राजस्थान के मंत्री पुत्र ने अब युवती पर लगाया हनीट्रेप का आरोप, हाईकोर्ट में याचिका | Rohit Joshi Rape Case: minister's son now accuses girl of honey trap | Patrika News

Rohit Joshi Rape Case: राजस्थान के मंत्री पुत्र ने अब युवती पर लगाया हनीट्रेप का आरोप, हाईकोर्ट में याचिका

locationजयपुरPublished: May 20, 2022 12:58:06 pm

Submitted by:

Swatantra Jain

जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी रेप मामले में अब एक दिलचस्प मोड़ आ गया है। रेप का आरोप झेल रहे राजस्थान के मंत्री पुत्र ने अब खुद युवती पर ही हनीट्रेप का आरोप लगा दिया है। दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर मंत्री पुत्र रोहित जोशी ने इस मामले को हनीट्रैप की घटना बताया है। बता दें फिलहाल रोहित जोशी भूमिगत हो चुके हैं। उनसे पूछताछ करने के लिए दिल्ली पुलिस जयपुर आई थी। इसके बाद वे दिल्ली में भी 18 मई को पुलिस के सामने नहीं पहुंचे। अब रोहित ने खुद को ही विक्टिम बता दिया है।

rohit_joshi1.jpeg
जयपुर। जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मामले को हनीट्रैप घटना बताया है। याचिका में कहा है कि फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई, सहमति से संबंध बनाए और ब्लैकमेल कर लिव इन में रहने व पत्नी से तलाक का दवाब बनाया। रोहित ने एफआइआर रद्द करने की गुहार करते हुए आरोप लगाया है कि युवती एफआइआर दर्ज कराकर उसे पत्नी व बेटी से अलग करना चाहती है। याचिका में कहा है कि एक साल से दोनों संपर्क में हैं। इस दौरान युवती ने गिफ्ट भी स्वीकार किए। ब्लैकमेल कर फरवरी 2022 में जयपुर में नोटरी से तस्दीक कराकर लिव-इन का दवाब बनाया। रोहित ने याचिका में पत्नी से तलाक लेकर शादी का वादा करने की बात भी स्वीकार की है। यह भी कहा है कि प्रार्थी शादी करना चाहता था, लेकिन पिता राजी नहीं हुए। युवती की ओर दर्ज एफआइआर को गलत बताते हुए उसे रद्द करने का आग्रह किया गया है।
दोस्ती कर फंसाया, सवाईमाधोपुर यात्रा में बनाए संबंध

दिल्ली हाईकोर्ट में दायर इस याचिका के बारे में रोहित के वकील ने पुष्टि भी कर दी है। याचिका में कहा है कि उसके पास युवती का सोशल मीडिया पर दोस्ती का प्रस्ताव आया, जिसे स्वीकार कर लिया। यह हनीट्रैप की शुरुआत थी। बाद में 8 जनवरी 2021 को दोस्तों के साथ सवाईमाधोपुर गए और वहां सहमति से संबंध बनाए। बता दें, इसके बाद दोनों के लगातार ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से संपर्क में रहने और मिलते-जुलते रहने के भी कई प्रमाण हैं। लड़की मीडिया प्रोफेशनल और मुस्लिम बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो