scriptrohit joshi rape case: victim tweeted to priyanka gandhi | रोहित जोशी मामले में पीड़िता ने प्रियंका गांधी को किया ट्वीट, कहा- इंसाफ की जगह मार मिलेगी? | Patrika News

रोहित जोशी मामले में पीड़िता ने प्रियंका गांधी को किया ट्वीट, कहा- इंसाफ की जगह मार मिलेगी?

Rohit Joshi Rape Case: रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है। इसके बाद पीड़िता ने आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को ट्वीट कर कहा है कि 'लड़की हूं पर अब नहीं लड़ पा रही। क्या इंसाफ की जगह पर मार मिलेगी?

जयपुर

Updated: June 12, 2022 06:34:19 pm

अरविंद पालावत

Rohit Joshi Rape Case: जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है। इसके बाद पीड़िता ने आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को ट्वीट कर कहा है कि 'लड़की हूं पर अब नहीं लड़ पा रही। क्या इंसाफ की जगह पर मार मिलेगी? लड़की हूं इसलिए मार दी जाउंगी या आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ेगा?

rohit joshi rape case: victim tweeted to priyanka gandhi
प्रतीकात्मक तस्वीर

साथ ही पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी न्याय की गुहार लगाई है। एक अन्य ट्वीट में पीड़िता ने अमित शाह, असदुद्दीन औवेसी और पीएमओ सहित अन्य को टैग करते हुए मदद के लिए आगे आने की मांग की है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने रोहित से जानना चाहा, शारीरिक संबंध जबरन बनाए गए या सहमति से

बता दें कि शनिवार रात पीड़िता ने दावा किया कि दिल्ली में उस पर दो लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकाते हुए कहा कि यह तो ट्रेलर है, पिक्चर तो अभी बाकी है।

कल फिर रोहित को पेश होना पड़ेगा पुलिस के सामने
वहीं, अब सोमवार को रोहित जोशी को एक बार फिर पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा। अब तक दो बार सदर बाजार थाना पुलिस ने रोहित से पूछताछ की है। साथ ही रोहित का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। माना जा रहा है कि पुलिस सोमवार को मोबाइल चैट के आधार पर आगे की पूछताछ होगी। पूछताछ के लिए उसे दोपहर 12 बजे थाने में पहुंचना होगा।

यह भी पढ़ें

बलात्कार के आरोपों से घिरे मंत्री पुत्र रोहित जोशी का हुआ मेडिकल, मीडिया से बोला- मैंने कुछ गलत नहीं किया

अग्रिम जमानत पर है रोहित
गौरतलब है कि रोहित जोशी को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने अग्रिम जमानत का लाभ दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने यह शर्त रखी है कि वह दिल्ली से बाहर बिना अदालत की अनुमति नहीं जा सकेगा। साथ ही पूछताछ में पुलिस की पूरी मदद करनी होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस को
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.