रोहित ने तमीम से कहा, यह पूरी तरह अलग बांग्लादेश टीम है

भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है, जहां उनकी टीम को ज्यादा समर्थन नहीं मिलता। दोनों टीमें कई बार आईसीसी टूर्नामेंट्स और द्विपक्षीय सीरीज में एक दूसरे के सामने हो चुकी हैं।

By: Lalit Prasad Sharma

Published: 17 May 2020, 12:03 AM IST

नई दिल्ली. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है, जहां उनकी टीम को ज्यादा समर्थन नहीं मिलता। दोनों टीमें कई बार आईसीसी टूर्नामेंट्स और द्विपक्षीय सीरीज में एक दूसरे के सामने हो चुकी हैं। रोहित ने तमीम के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, "भारत और बांग्लादेश के पास जुनूनी प्रशंसक हैं, जब हम गलती करते हैं तो हमें सभी तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। मैं जानता हूं कि यही हाल बांग्लादेश में है। मुझे पता है कि प्रशंसक बांग्लादेश में कितने जुनूनी हैं। जब हम मैदान पर आते हैं तो यह शानदार होता है। भारत बिना दर्शकों के समर्थन के खेलने का आदी नहीं है, लेकिन बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है जहां हमें कोई समर्थन नहीं मिलता।" कई विदेशी खिलाडिय़ों ने कहा है कि जब वह लोग अपने ही घर में भारत के खिलाफ खेलते हैं तो प्रवासी भारतीयों द्वारा उनका मजाक उड़ाया जाता है। रोहित को हालांकि लगता है कि बांग्लादेश में स्थिति दूसरी है। रोहित ने साथ ही तमीम और बांग्लादेश टीम की तारीफ की।

उन्होंने कहा, "हम जहां भी जाते हैं हमें समर्थन मिलता है। बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है जहां हमें समर्थन नहीं मिलता। मैं जानता हूं कि बांग्लादेश प्रशंसक आपके पीछे पड़ जाते हैं। यह बिल्कुल अलग बांग्लादेश टीम है। आपकी टीम में इस समय अलग सी उत्सुकता है, हर कोई यह बात कहता है, हमने आपका 2019 विश्व कप का प्रदर्शन भी देखा।"

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned