रोहित से मतभेद के बीच आया विराट का ये बयान...

रोहित से मतभेद के बीच आया विराट का ये बयान...

satish sharma | Updated: 29 Jul 2019, 08:01:10 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में ये बोले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

Mumbai। भारतीय कप्तान Virat kohliने सोमवार को स्पष्ट तौर पर कहा कि उनके और वनडे उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कोई मतभेद नहीं है। विराट ने Westindies tour के लिए रवाना होने से पूर्व सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में साफ तौर पर कह दिया कि टीम में कोई मतभेद नहीं है। विराट के साथ मौजूद कोच रवि शास्त्री ने इन खबरों को बकवास करार दिया। Worldcup में टीम इंडिया के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद ऐसी खबरें आने लगी थीं कि टीम में अंदरूनी मतभेद चल रहा है और विराट तथा वनडे टीम के उपकप्तान रोहित के बीच तीखे मतभेद हैं। इन मतभेदों में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह को भी शामिल कर लिया गया था। यह खबरें बराबर आ रही थीं कि इन दिग्गज खिलाड़यिों की पत्नियां सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों को अनफॉलो कर रही हैं।
सब कुछ बाहर से सुनने को मिलता है : विराट
भारतीय कप्तान से जब टीम में मतभेद के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, पिछले कुछ दिनों में मैंने भी ऐसा सुना है। यह सबकुछ बाहर से सुनने में मिलता है। लेकिन मैं यह बताना चाहता हूं कि यदि टीम के अंदर माहौल अच्छा नहीं होता तो पिछले दो तीन वर्षाें में हम हर फार्मेट में वैसा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते जैसा हम लगातार कर रहे हैं। ड्रैङ्क्षसग रूम का माहौल बहुत अच्छा है और यही वजह है कि हमारे प्रदर्शन में निरंतरता बनी हुई है। रोहित के साथ मतभेद की खबरों पर विराट ने कहा, यदि मैं किसी व्यक्ति को पसंद नहीं करता हूं तो यह बात आप मेरे चेहरे पर पढ़ सकते हैं या इसे मेरे व्यवहार में देख सकते हैं। मैंने हमेशा रोहित की सराहना की है क्योंकि मेरा मानना है कि वह एक अच्छे व्यक्ति हैं। हमारे बीच कोई मतभेद नहीं हैं। यह अजीब सी बात है कि ऐसी खबरें कहां से आती हैं और ऐसी बातों से किसको फायदा होता है।
कोच शास्त्री ने खबरों को बकवास बताया
Coach shastri ने कप्तान के सुर में सुर मिलाते हुए कहा, टीम सभी फार्मेट में अच्छा कर रही है और यह निरंतरता एक अच्छे टीम माहौल के कारण है। शास्त्री ने कुछ कड़े शब्दों में इस तरह की खबरों को सिरे से बकवास करार दिया। BCCI एक विज्ञप्ति जारी कर बताया था कि वेस्टइंडी•ा दौरे पर जाने से पूर्व कप्तान विराट संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे लेकिन जब संवाददाता सम्मेलन शुरू हुआ तो विराट के साथ शास्त्री भी मौजूद थे। शास्त्री का कोच के रूप में यह आखिरी दौरा है और इस दौरे के बाद भारतीय टीम के नये कोच का चयन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned