scriptरोटरी क्लब जयपुर सिटीजन ने बांटे खाने के पैकेट | Rotary Club Jaipur Citizen distributed food packets | Patrika News

रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन ने बांटे खाने के पैकेट

locationजयपुरPublished: Mar 26, 2020 07:03:07 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर गरीब लोगों को पड़ा है। रोजाना मजदूरी करके अपने जीवन का गुजर बसर करने वाले लोगों को पुलिस आमजन की मदद से खाना बांट रही है।

रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन ने बांटे खाने के पैकेट

रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन ने बांटे खाने के पैकेट

कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर गरीब लोगों को पड़ा है। रोजाना मजदूरी करके अपने जीवन का गुजर बसर करने वाले लोगों को पुलिस आमजन की मदद से खाना बांट रही है। विद्याधर नगर थाने की ओर से आमजन का सहयोग लेकर गरीब लोगों के लिए सूखी राशन सामग्री आटा दाल चावल मसाले चाय चीनी तेल आदि एकत्रित कर 7 दिनों की राशन सामग्री गरीबों को वितरित की गई। वहीं पुलिस ने लोगों की मदद से कई जगह गायों को चारा भी खिलाया। तो कई संस्थाओं की मदद से कबूतरों को चुग्गा भी डाला गया। लॉकडाउन के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो की सलाह पर राजधानी के चार थाना इलाकों में रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन की ओर से गरीबों को भोजन के पैकेट वितरण का कार्य प्रारंभ किया गया है। इसके तहत गुरुवार को क्लब के संस्थापक अध्यक्ष सुधीर जैन, सचिव सुनील जैन बिल्टीवाला, उपाध्यक्ष जेके जैन कालाडेरा वाले के नेतृत्व में ज्योतिनगर, ट्रांसपोर्टनगर, आमेर व नाहरगढ़ थाना प्रभारियों को भोजन के पैकेट सौंपे। क्लब अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने बताया कि थाना प्रभारियों की डिमांड के मुताबिक रोजाना 1200 पैकेट रोटेरियन रमेश खंडेलवाल के दिशा-निर्देशन में नियमित रूप से तैयार कर वितरित कराए जाएंगे। जब तक देश में लॉकडाउन की स्थिति रहेगी तब तक भोजन वितरण का कार्य नियमित रूप से जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि रोटेरियन प्रमोद जैन के विशेष सहयोग व ट्रांसपोर्टनगर थाना प्रभारी ग्यासुद्दीन व ज्योतिनगर थाना प्रभारी सुधीर उपाध्याय के निर्देशन में थाना इलाकों में घर-घर जाकर व सडकों के किनारे बैठे लोगों को खाने के पैकेट वितरित किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो