उपनिरीक्षक प्रतियोगी परीक्षा के इंटरव्यू 8 जुलाई से , RPSC ने किए प्रवेश पत्र जारी

330 पदों के लिए होंगे इंटरव्यू, लिखित परीक्षा अक्टूबर 2018 में हुई थी

By: surendra kumar samariya

Updated: 30 Jun 2020, 09:30 PM IST

सुरेंद्र बगवाड़ा , जयपुर

उपनिरीक्षक प्रतियोगी परीक्षा—2016 की लिखित परीक्षा पास करने वाले अभ्यार्थियों के लिए खुशी खबरी है। भर्ती के लिए लंबे समय से अटके इंटरव्यू 8 जुलाई से होंगे। इसके लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को इंटरव्यू लैटर जारी कर दिए है। इंटरव्यू के चयनित आयोग ( RPSC ) की वेबसाइट के जरिए अपने रोल नंबर, जन्म दिनांक सब्मिट कर लैटर प्राप्त कर सकते है। यह भर्ती इंटरव्यू 330 पदों के लिए होंगे। गौरतलब है लिखित परीक्षा अक्टूबर 2018 में हुई थी। इसके बाद जनवरी 2019 में आंसर—की जारी की गई थी।

विस्तृत आवेदन पत्र जमा कराने का मौका
आयोग ने पूर्व में जारी सूचना के अनुसार, जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए है, वे पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर साक्षात्कार की तिथि एवं समय पर दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण पत्रों की फोटो प्रतियों सहित प्रस्तुत कर सकते है। साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी को समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ अवश्य ले जाना होगा। ऐसा नहीं होने पर साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा।

इसके बाद इन भर्तियों के इंटरव्यू
एसई के इटरव्यू के बाद में जनसंपर्क अधिकारी—2019 ( PRO exam 2019 ) , उपाचार्य/अधीक्षक औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, समूह अनुदेशक/सर्वेयर/सहायक शिक्षुता सलाहकार, खाद्य सुरक्षा अधिकारी—2018, कनिष्ठ विधि अधिकारी—2019 के होगे।

surendra kumar samariya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned