प्रदेश में सरकारी नौकरी में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब हुआ ये बदलाव

प्रदेश में सरकारी नौकरी में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब हुआ ये बदलाव

 

By: rohit sharma

Published: 16 May 2018, 11:01 AM IST

जयपुर

प्रदेश में चुनावी साल में सरकारी भर्तियों की भरमार लगी हुई है। सरकारी पदों में आवेदन करने वालों की भी संख्या बढ़ गई है। आवेदनकर्ताओं की संख्या बढ़ने से विभाग की वेबसाइट के सर्वर पर लोड आ गया है। आरपीएससी के सर्वर पर लोड के कारण आवेदनकर्ताओं को फॉर्म भरने में परेशानी हो रही है और आवेदन की अंतिम तिथि भी पास होने के कारण अभ्यर्थियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसे में विभाग ने अभ्यर्थियों को बड़ी राहत दी है। RPSC ने आवेदन की तिथि बढ़ा दी है।

 

आरपीएससी ने सर्वर पर लोड ज्यादा होने के कारण राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS 2018) और राजस्थान अधीनस्थ सेवा-2018 सहित अन्य भर्तियों में ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि बढ़ा कर 31 मई कर दी है। विभाग के सचिव पीसी बेरवाल ने बताया कि पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई थी जिसे सर्वर पर चलते लोड के चलते 31 मई कर दिया है। अब अभ्यर्थी 31 मई 2018 तक आवेदन कर सकेंगे।

 

इन परीक्षाओं की आवेदन की बढ़ी है तिथि

सर्वर डाउन होने के कारण तिथि को आगे बड़ा दिया गया है अब इन परीक्षाओं में 31 मई तक आवेदन कर सकेंगे। आरएएस 2018, अधीनस्थ सेवा चयन 2018, तकनीकी शिक्षा विभाग उपाचार्य/अधीक्षक औधोगिक शिक्षा विभाग, महिला व बाल विकास विभाग में संरक्षण अधिकारी, संस्कृत में स्कूल व्याख्याता, मध्यमिक शिक्षा विभाग में वरिष्ठ व्याख्याता ग्रेड द्वितीय, मेडिकल सहित अन्य भर्तियों में अब 31 मई तक आवेदन कर सकते है।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned