scriptजयपुर में पिस्टल की नोक पर 75 लाख रुपए की लूट, शराब कारोबारी को बनाया निशाना | Patrika News
जयपुर

जयपुर में पिस्टल की नोक पर 75 लाख रुपए की लूट, शराब कारोबारी को बनाया निशाना

राजधानी जयपुर में 75 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है।

जयपुरJun 24, 2024 / 09:50 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजधानी जयपुर में 75 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। विधायकपुरी इलाके में आज शाम को लूट की वारदात हुई। शराब व्यवसायी संतोष पूनिया के घर में चार बदमाशों ने बेटे को पिस्तौल दिखाकर करीब 75 लाख रुपये से अधिक की राशि लूट ली। घटना गोपाल टावर अपार्टमेंट की है, जो कि जयपुर की एमआई रोड गोपाल बाड़ी पर स्थित है। चौथी मंज़िल से बैग नीचे फेंककर बदमाश सफेद कार में फरार हो गए।
लूट के दौरान अपार्टमेंट में व्यवसायी का बेटा मौजूद था। जो कि 12 वीं क्लास में पढ़ता है। उसने पुलिस को बदमाशों का हुलिया बताया। बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर डीसीपी साउथ दिगंत आनंद और उनकी टीम मौजूद है। साथ ही स्पेशल टीम और डीएसटी टीम सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है।
सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति नजर आया है, जो कारोबारी का रिश्तेदार बताया जा रहा है। फुटेज में उसे बैग ले जाते हुए देखा गया है, जिससे पुलिस को शक है कि इस लूट में कोई अंदरूनी व्यक्ति भी शामिल हो सकता है।
पुलिस बिल्डिंग में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की बारीकी से जांच कर रही है और संदिग्धों की पहचान के लिए अन्य सबूत जुटा रही है। पुलिस ने बताया कि वे जल्द ही इस मामले को सुलझाने की उम्मीद कर रहे हैं। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि इस लूट के पीछे के मास्टरमाइंड का पता लगाया जा सके।
इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए कदम उठा रही है। जनता से भी अपील की गई है कि वे सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें।
पुलिस की ओर से बदमाशों की तलाश की जा रही है। जयपुर व आस पास के ​इलाके में पुलिस की ओर से नाकाबंदी की गई है। पुलिस की ओर से वाहनों की तलाश की जा रही है। पुलिस की ओर से आरोपियेां की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में पिस्टल की नोक पर 75 लाख रुपए की लूट, शराब कारोबारी को बनाया निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो