scriptपटवार भर्ती परीक्षा 2015 में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को बोर्ड ने दिया ये सुनहरा मौका, जान खुश हो जाएंगे आप | RSMSSB Rajasthan patwari bharti 2015 latest Update in Hindi | Patrika News

पटवार भर्ती परीक्षा 2015 में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को बोर्ड ने दिया ये सुनहरा मौका, जान खुश हो जाएंगे आप

locationजयपुरPublished: Jan 08, 2019 06:05:44 pm

Submitted by:

rohit sharma

पटवार भर्ती परीक्षा 2015 में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को बोर्ड ने दिया ये सुनहरा मौका, जान खुश हो जाएंगे आप

जयपुर।

राजस्थान में पटवार भर्ती परीक्षा 2015 में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों के लिए पात्रता जांच का एक बार ओर सुनहरा अवसर है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने बड़ा निर्णय लेते हुए पटवार भर्ती परीक्षा में पात्रता जांच के दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को फिर से मौका दिया है।
बोर्ड के सचिव मुकुट बी.जांगिड़ ने बताया कि 2015 की भर्ती परीक्षा में पात्रता जांच के लिए बुलाए गए अभ्यर्थियों में अपात्र और अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों के कार्यग्रहण नहीं करने पर रिक्त रहे पदों पर पांच अगस्त 2018 को डेढ़ गुणा अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। लेकिन इस दौरान कई अभ्यर्थी नहीं पहुंचे थे।
ऐसे में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को आयोग फिर से अपने दस्तावेज जांच का अवसर दे रहा है। चयन बोर्ड ने इन अभ्यर्थियों को सात दिन का समय दिया है। अभ्यर्थी सात दिन में अपने दस्तावेज जांच करवा सकेंगे। अभ्यर्थियों के लिए बोर्ड की तरफ से दिया गया ये अवसर काफी फायदेमंद साबित होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो