script

कर सहायक भर्ती परीक्षा की तिथि घोषित, आज से मिलेंगे प्रवेश पत्र, परीक्षा देने से पहले जान लें पूरी जानकारी

locationजयपुरPublished: Oct 08, 2018 01:12:15 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

www.patrika.com/rajasthan-news/

Exam
जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से कर सहायक (Tax Assistant) के पदों पर भर्ती परीक्षा 14 अक्टूबर को होगी। परीक्षा को लेकर बोर्ड ने तिथि घोषित कर दी है। बोर्ड के अध्यक्ष डॉ.बीएल जाटावत ने बताया कि रविवार 14 अक्टूबर को परीक्षा दो पारियों में आयोजित की जाएगी। पहली पारी में परीक्षा सुबह दस से दोपहर 12 बजे तक होगी। वहीं दूसरी पारी की परीक्षा दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक होगी।
परीक्षा कुल 162 पदों के लिए होगी। अभ्यर्थियों को परीक्षा शुरू होने के डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना जरूरी होगा। परीक्षा देने आने वाले अभ्यर्थी को ड्रेस कोड की पालना भी करनी होगी जिससे बोर्ड के निर्धारित ड्रेस कोड में परीक्षा देने आना होगा।
बोर्ड ने सभी परीक्षा केंद्रों पर नकल रोकने के लिए भी पुख्ता इंतजाम किए है। परीक्षा केन्द्र पर अपना प्रोविजनल ई-प्रवेश पत्र, एक मूल फोटो युक्त पहचान पत्र, पासपोर्ट साइज की नवीनतम रंगीन फोटो एवं पारदर्शी नीली स्याही का बॉलपेन साथ लाना होगा। इसके अतिरिक्त कोई सामाग्री परीक्षा केन्द्रों में ले जाने की अनुमति नहीं होगी।
वहीं नकल करने के लिए किसी भी तकनीक का सहारा लेने वाले अभ्यर्थियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आज से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड करने होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो