scriptrsrdc officer arrest by acb. search house 4 crore property | एसीबी के हत्थे चढ़े आरएसआरडीसी के अफसर 3 करोड़ की कोठी, एक करोड़ का निवेश | Patrika News

एसीबी के हत्थे चढ़े आरएसआरडीसी के अफसर 3 करोड़ की कोठी, एक करोड़ का निवेश

एनएम शर्मा के घर पर सर्च करने पहुूंची टीम को मालवीयनगर स्थित मकान की अनुमानित कीमत तीन करोड़ और करीब एक करोड़ का निवेश मिला है। वहीं एक लॉकर होने की जानकारी मिली है जिसे सोमवार को खोला जाएगा।

जयपुर

Updated: June 12, 2020 10:15:42 pm

जयपुर
आरएसआरडीसी के अधिकारियों को रिश्वत लेने के मामले में एसीबी ने चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर नरेंद्र मोहन शर्मा और संवेदक बीकानेर निवासी रामसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं एनएम शर्मा के घर पर सर्च करने पहुूंची टीम को मालवीयनगर स्थित मकान की अनुमानित कीमत तीन करोड़ और करीब एक करोड़ का निवेश मिला है। वहीं एक लॉकर होने की जानकारी मिली है जिसे सोमवार को खोला जाएगा।
एसीबी एएसपी पृथ्वीराज मीना ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 25 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। चारों की कोविड जांच कराई गई है रिपोर्ट आने के बाद जेल में भेजा जाएगा। वहीं इससे पहले एसीबी ने प्रोजेक्ट निदेशक लक्ष्मण सिंह और फर्म के मालिक के भाई राजेश बाधवा को गिरफ्तार किया है।
तिमंजिला मकान कीमत तीन करोड़
चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एनएम शर्मा के मालवीयनगर स्थित मकान पर पहुंचे तो शानदार तिमंजिला मकान था। मकान को भव्य तरीके से बनाया हुआ था। कीमती सामान लगाया हुआ था। एसीबी ने मकान की अनुमानित कीमत 3 करोड़ आंकी है। वहीं 55 लाख का म्यूचुअल फंड, 23 लाख की पॉलिसी, 6 लाख की एफडीआर और 17 लाख के करीब पर्सनल प्रोविडेंट फंड में निवेश मिला है। वहीं एक लॉकर गांधीनगर में है जिसे सोमवार को खोला जाएगा।
दलाल को भेजा जेल, हैड कांस्टेबल फरार
उधर, सांगानेर से पकड़े गए दलाल हनुमान मीणा को भी शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं थाने का हैड कांस्टेबल तेजराम फरार हो गया है। जिसके पास परिवादी के मामले की जांच थी और जिसके बदले दलाल से 50 हजार रुपए की डिमांड की गई।
,
आणंद जिले में मनरेगा से 19 हजार परिवारों को मिला रोजगार,

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.