scriptएसीबी के हत्थे चढ़े आरएसआरडीसी के अफसर 3 करोड़ की कोठी, एक करोड़ का निवेश | rsrdc officer arrest by acb. search house 4 crore property | Patrika News

एसीबी के हत्थे चढ़े आरएसआरडीसी के अफसर 3 करोड़ की कोठी, एक करोड़ का निवेश

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2020 10:15:42 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

एनएम शर्मा के घर पर सर्च करने पहुूंची टीम को मालवीयनगर स्थित मकान की अनुमानित कीमत तीन करोड़ और करीब एक करोड़ का निवेश मिला है। वहीं एक लॉकर होने की जानकारी मिली है जिसे सोमवार को खोला जाएगा।

,

आणंद जिले में मनरेगा से 19 हजार परिवारों को मिला रोजगार,

जयपुर
आरएसआरडीसी के अधिकारियों को रिश्वत लेने के मामले में एसीबी ने चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर नरेंद्र मोहन शर्मा और संवेदक बीकानेर निवासी रामसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं एनएम शर्मा के घर पर सर्च करने पहुूंची टीम को मालवीयनगर स्थित मकान की अनुमानित कीमत तीन करोड़ और करीब एक करोड़ का निवेश मिला है। वहीं एक लॉकर होने की जानकारी मिली है जिसे सोमवार को खोला जाएगा।
एसीबी एएसपी पृथ्वीराज मीना ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 25 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। चारों की कोविड जांच कराई गई है रिपोर्ट आने के बाद जेल में भेजा जाएगा। वहीं इससे पहले एसीबी ने प्रोजेक्ट निदेशक लक्ष्मण सिंह और फर्म के मालिक के भाई राजेश बाधवा को गिरफ्तार किया है।
तिमंजिला मकान कीमत तीन करोड़
चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एनएम शर्मा के मालवीयनगर स्थित मकान पर पहुंचे तो शानदार तिमंजिला मकान था। मकान को भव्य तरीके से बनाया हुआ था। कीमती सामान लगाया हुआ था। एसीबी ने मकान की अनुमानित कीमत 3 करोड़ आंकी है। वहीं 55 लाख का म्यूचुअल फंड, 23 लाख की पॉलिसी, 6 लाख की एफडीआर और 17 लाख के करीब पर्सनल प्रोविडेंट फंड में निवेश मिला है। वहीं एक लॉकर गांधीनगर में है जिसे सोमवार को खोला जाएगा।
दलाल को भेजा जेल, हैड कांस्टेबल फरार
उधर, सांगानेर से पकड़े गए दलाल हनुमान मीणा को भी शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं थाने का हैड कांस्टेबल तेजराम फरार हो गया है। जिसके पास परिवादी के मामले की जांच थी और जिसके बदले दलाल से 50 हजार रुपए की डिमांड की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो