scriptडॉ. मोहन भागवत आज आएंगे राजस्थान, 10 जुलाई तक प्रवास | RSS chief Mohan Bhagwat to visit Rajasthan from July | Patrika News

डॉ. मोहन भागवत आज आएंगे राजस्थान, 10 जुलाई तक प्रवास

locationजयपुरPublished: Jul 02, 2022 09:23:46 am

Submitted by:

santosh

RSS chief : मोहन भागवत शनिवार सुबह जयपुर पहुंचेंगे और कुछ घंटे बाद चुरू के लिए रवाना होंगे जहां उन्हें तेरापंथ संघ के आचार्य महाश्रमण से मिलना है.

RSS Chitrakoot Meeting RSS Leader Mohan Bhagwat RSS Leader Hosabole

RSS Chitrakoot Meeting RSS Leader Mohan Bhagwat RSS Leader Hosabole

जयपुर.(Rajasthan )राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक ( RSS chief ) डॉ. मोहन भागवत शनिवार को राजस्थान आएंगे । भागवत दिल्ली से शताब्दी एक्सप्रेस से जयपुर पहुंचेंगें । यहां भारती भवन में रुकेंगे। इसके बाद दिन में ही चुरू के लिए रवाना हो जाएंगे ।
यह भी पढ़ें

petrol diesel price today: पेट्रोल-डीजल के दामों में राहत का दौर जारी

आचार्य महाश्रमण से मिलेंगे
क्षेत्र संघचालक डॉ. रमेश अग्रवाल ने बताया कि डॉ. भागवत शनिवार रात चूरू में रुकेंगे । इसके बाद रविार सुबह सुजानगढ़ मेंं तेरापंंथ संघ के आचार्य महाश्रमण से भेंट और वार्ता होगी । शाम को चूरू में संघ के मुख्यशिक्षक और कार्यवाह के एकत्रण कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

यह भी पढ़ें

Election in rajasthan—सरकार के मंत्रियों को याद आने लगे शिलान्यास और उदघा जलदाय मंत्री ने मांगी जयपुर जिले के इन प्रोजेक्ट की लिस्ट

झुंझुनू में प्रांत प्रचारक बैठक

झुंझनू के रानी सती मंदिर में 7 से 9 जुलाई तक संघ के प्रांत प्रचारकों की बैठक होगी । इस सालाना बैठक में भागवत सहित वरिष्ट अखिल भारतीय पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक में देश के सभी प्रांतों के 45 प्रांत प्रचारक, सह-प्रांत प्रचारक, क्षेत्र प्रचारक और उनसे वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल होंगे ।

यह भी पढ़ें

PHED- जयपुर शहर में विद्याधर नगर व झोटवाड़ा सहायक अभियंता का तबादला—ये इंजीनियर लेंगे सरकार से बिना काम लाखों का वेतन

सर संघचालक डॉ. भागवत इस बैठक के लिए 4 जुलाई को झुंझुनू पहुंवेंगे। 10 जुलाई को भागवत जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे ।

यह भी पढ़ें

Udaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेश

 

https://youtu.be/-KFFMTcpU-k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो