scriptसरसंघचालक डॉ. भागवत आठ को आएंगे राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर | Rss Chief Mohan Bhagwat will come to Rajasthan on 2 day visit on 8 Nov | Patrika News

सरसंघचालक डॉ. भागवत आठ को आएंगे राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर

locationजयपुरPublished: Nov 06, 2020 03:57:27 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

जयपुर में अंबाबाड़ी स्थित आदर्श विद्या मंदिर में होगी बैठक

जयपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत दो दिन के प्रवास पर जयपुर आ रहे हैं। वे यहां दो दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की उत्तर-पश्चिम क्षेत्र की बैठक में भाग लेंगे।
उत्तर-पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्र संघचालक डॉ. रमेश ने बताया कि सरसंघचालक डॉ.भागवत 8 व 9 नवंबर को जयपुर रहेंगे। गौरतलब है कि प्रतिवर्ष होने वाली कार्यकारी मंडल अखिल भारतीय स्तर की बैठक इस बार कोरोना महामारी के चलते स्थगित हो गई थी, उसके स्थान पर अलग-अलग क्षेत्र अनुसार बैठकें रखी गई हैं। उत्तर-पश्चिम (राजस्थान) क्षेत्र के तीनों प्रांतों, जयपुर, जोधपुर और चित्तौड़ की बैठक 8 नवंबर को जयपुर में अंबाबाड़ी स्थित आदर्श विद्या मंदिर में होगी। इस बैठक में सरसंघचालक के साथ संघ के सरकार्यवाह सुरेश (भैयाजी) जोशी भी मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि सरसंघचालक डॉ.भागवत अक्टूबर में राजस्थान के कोटा शहर में भारतीय किसान संघ के संस्थापक दंत्तोपंत ठेंगडी के जनशताब्दी समापन समारोह में भाग लेने आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो