scriptआरएसएस-मोदी को कोसना सीएम की दिनचर्या में शुमार हो गया है-पूनियां | Rss-Modi Phobia Ashok Gehlot | Patrika News

आरएसएस-मोदी को कोसना सीएम की दिनचर्या में शुमार हो गया है-पूनियां

locationजयपुरPublished: Dec 30, 2019 07:10:53 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आरएसएस, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, गृहमंत्री अमित शाह को कोसना गहलोत की दिनचर्या में शुमार हो गया है। मैं अशोक गहलोत को कई बरसों से फॉलो कर रहा हूं। मुझे लगा कि वो कई बार जानकारी के अभाव में इस तरीके की बातें करते हैं, जबकि संघ की रीति नीति को लेकर उन्हें किताबें भी भेंट कर चुका हूं।

आरएसएस-मोदी को कोसना सीएम की दिनचर्या में शुमार हो गया है-पूनियां

आरएसएस-मोदी को कोसना सीएम की दिनचर्या में शुमार हो गया है-पूनियां

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आरएसएस, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी, गृहमंत्री अमित शाह को कोसना गहलोत की दिनचर्या में शुमार हो गया है। मैं अशोक गहलोत को कई बरसों से फॉलो कर रहा हूं। मुझे लगा कि वो कई बार जानकारी के अभाव में इस तरीके की बातें करते हैं, जबकि संघ की रीति नीति को लेकर उन्हें किताबें भी भेंट कर चुका हूं। लेकिन अब लगता है कि आरएसएस के बारे में गलत बयानबाजी करना उनकी दिनचर्या में शुमार हो गया है।
पूनियां ने कहा कि इन दिनों मुख्यमंत्री को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं मोदी का एक किस्म का फोबिया हो गया और उस भय से आक्रांत होकर वे इसका उल्लेख बार-बार करते है। मैं उनको नसीहत देना चाहूंगा कि सरकार को एक साल हो गया है अब तो वे जनता की सुध लें। किसान धर्मपाल सुथार जिसने अभी 8 दिन पहले आत्महत्या करी थी, उस जैसे हजारों परिवारों को न्याय देने की बात करें।
संविधान को चुनौती दे रहे हैं

पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा संसद से पास कानून को यहां लागू नहीं करेंगे इस तरह की बात कहना भारतीय संविधान को चुनौती देना है। कांग्रेस दो टुकड़ों में बंटी हुई है, जिससे मुख्यमंत्री कुर्सी के डर से आशंकित है।
दिल्ली यात्रा की ले रहा हूं जानकारी

मुख्यमंत्री गहलोत की दिल्ली यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि वो बताएं कि उनकी दिल्ली की यात्राएं कितनी हुई और दिल्ली की उन यात्राओं के दौरान प्रदेश में कितनी घटनाऐं हुई। यदि आप मौजूद होते तो उनका संज्ञान लेते, जिससे समय रहते राजस्थान का भला होता। मैं उनकी दिल्ली यात्रा की जानकारी ले रहा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो