scriptRTH Bill : राइट टू हेल्थ बिल के विरोध के बीच बूंदी कलक्टर ने किया मरीजों का इलाज, वायरल हुआ वीडियो | RTH Bill : Bundi collector ravindra goswami treated patients | Patrika News

RTH Bill : राइट टू हेल्थ बिल के विरोध के बीच बूंदी कलक्टर ने किया मरीजों का इलाज, वायरल हुआ वीडियो

locationजयपुरPublished: Mar 29, 2023 04:22:43 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

बूंदी कलक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी की तारीफ हो रही है। ट्विटर पर उनका वीडियो देखते ही बन रहा है। वे अपने डॉक्टर होने का फर्ज निभाते नज़र आ रहे हैं

RTH Bill : राइट टू हेल्थ बिल के विरोध के बीच बूंदी कलक्टर ने किया मरीजों का इलाज, वायरल हुआ वीडियो

RTH Bill : राइट टू हेल्थ बिल के विरोध के बीच बूंदी कलक्टर ने किया मरीजों का इलाज, वायरल हुआ वीडियो

जयपुर। राइट टू हेल्थ बिल के विरोध के बीच बूंदी कलक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी की तारीफ हो रही है। ट्विटर पर उनका वीडियो देखते ही बन रहा है। वे अपने डॉक्टर होने का फर्ज निभाते नज़र आ रहे हैं। उनके मानव सेवा के जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं। वीडियो के साथ ट्वीट किया गया, मानव सेवार्थ आगे आए जिला कलक्‍टर डॉ. रविन्‍द्र गोस्‍वामी। जिला चिकित्‍सालय के ट्रोमा वार्ड में दी सेवाएं – आमजन को उपचार में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पडे इसके लिए ट्रोमा वार्ड में पहुंचकर देखे मरीज। गोस्वामी के इलाज करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

ऐसे ही सेवाभाव व समर्पण से चिरंजीवी हो रहा है राजस्थान
सीएम अशोक गहलोत ने भी उनकी तारीफ की है। सीएम ने ट्वीट किया, ऐसे ही सेवाभाव व समर्पण से चिरंजीवी हो रहा है राजस्थान। डॉ रविन्द्र गोस्वामी, आपका ये जज़्बा प्रशंसनीय है। सीएम का ये ट्वीट 1000 बार से ज्यादा रीट्वीट हो चुका है और लगातार इस पर रिएक्शन आ रहे हैं।

 

 

बहुत ही सराहनीय कदम
सोशल मीडिया पर इसको लगातार रीट्वीट किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट दिए। एक यूजर ने लिखा, कलक्टर साहब की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है, मानव जीवन सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। वहीं एक और ने लिखा, बहुत ही सराहनीय कदम है। हमें आप पर गर्व है। यूजर्स ने उन्हें true डॉक्टर बताया। यह बहुत सराहनीय पहल है। गोस्वामी आमजन की समस्यायों को सुनने के लिए जाने जाते हैं। लोगों का कहना है, you will prove nothing is bigger than humanity।

 

सरकार का कहना है प्रदेश में जनता को बेहतर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए जनहित में राइट टू हेल्थ बिल लाया गया है। इसके अंतर्गत इमरजेंसी में इलाज का खर्चा सम्बन्धित मरीज द्वारा वहन नहीं करने की स्थिति में पुनर्भरण राज्य सरकार द्वारा किया जाएगा।

https://twitter.com/DIPRRajasthan?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1641011365572911105?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो