scriptआरटीओ में खुद के ही आदेशों की अवहेलना, दो दिन नहीं बने लाइसेंस | RTO 6 DAY WORKING ORDER Defiance: JAIPUR RTO NEWS | Patrika News

आरटीओ में खुद के ही आदेशों की अवहेलना, दो दिन नहीं बने लाइसेंस

locationजयपुरPublished: Aug 25, 2019 02:11:47 am

Submitted by:

abdul bari

आरटीओ ( Rto Jaipur ) में लाइसेंस के आवेदनों की बढ़ती संख्या को देखते हुए विभाग ने छह दिन काम-काज के निर्देश जारी कर रखे हैं। निर्देश हैं कि राजकीय अवकाश और रविवार को छोड़ शनिवार को भी लाइसेंस संबंधी काम किए जाएंगे।

जयपुर।
आरटीओ ( Rto Jaipur ) में लाइसेंस के आवेदनों की बढ़ती संख्या को देखते हुए विभाग ने छह दिन काम-काज के निर्देश जारी कर रखे हैं। निर्देश हैं कि राजकीय अवकाश और रविवार को छोड़ शनिवार को भी लाइसेंस संबंधी काम किए जाएंगे। ऐसे में पिछले डेढ़ महीने से शनिवार को जगतपुरा और झालाना में लाइसेंस शाखा में काम किया जा रहा है। लेकिन इस बार शनिवार को आरटीओ काम बंद रहा।

खुद के ही आदेशों की अवहेलना

आरटीओ ने खुद के ही आदेशों की अवहेलना कर शनिवार को काम बंद करा दिया। जबकि शुक्रवार को राजकीय अवकाश के दिन भी काम बंद रहा था। ऐसे में इस बार पूरे सप्ताह में सिर्फ चार दिन ही काम हुआ। खास बात है कि शनिवार को पहले लाइसेंस आवेदकों के स्लॉट बुक कर दिए गए, इसके बाद आवेदकों को चार दिन बाद आने का मैसेज भेजा गया।
आवेदकों की संख्या बढ़ गई है…

बता दें कि पिछले महीने से अचानक लाइसेंस आवेदकों की संख्या बढ़ गई है। इससे लर्निग और स्थाई लाइसेंस के लिए आवेदन करने के 10 दिन बाद बुलाया जा रहा है। रोज लर्निग में जहां 150 वहीं स्थाई में 200 लोगों का लाइसेंस तैयार किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो