आवदेक नहीं छू सकेंगे लर्निंग लाइसेंस कम्प्यूटर टच स्क्रीन

परिवहन विभाग ने जारी की एडवायजरी
परिवहन निरीक्षक, सहायक करेंगे टेस्ट में आवेदक की मदद
आज से आरटीओ कार्यालयों में लागू हुई नई व्यवस्था

By: anand yadav

Published: 19 Mar 2020, 11:08 AM IST

जयपुर। प्रदेश में लगातार फैल रहे कोरोना वायरस पर लगाम कसने के लिए परिवहन विभाग ने प्रदेश के सभी आरटीओ कार्यालयों में लर्निंग लाइसेंस आवेदकों को टच स्क्रीन पर मदद के लिए
नई एडवायजरी लागू की है। विभाग ने आरटीओ कार्यालयों में टच स्क्रीन पर टेस्ट देने के लिए आवेदकों की सहायता को लेकर परिवहन निरीक्षक,सहायक लगाए हैं।
गौरतलब है कि कोरोना वायरस छूने से फैलता है और रोजाना जयपुर स्थित आरटीओ कार्यालय में टच स्क्रीन पर करीब 150—200 आवेदक लर्निंग लाइसेंस बनवाने के लिए टेस्ट देने आते हैं। ऐसे में टच स्क्रीन के की—पेड से वायरस फैलने की आशंका के चलते परिवहन आयुक्त ने बीते बुधवार को एडवायजरी जारी कर कार्यालयों में टच स्क्रीन पर लर्निंग लाइसेंस टेस्ट देने वाले आवेदकों की सहायता के लिए परिवहन निरीक्षकों,सहायकों को निर्देश दिए हैं।

आज वीसी, परिवहन मंत्री करेंगे समीक्षा
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज परिवहन विभाग की विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में विभाग के रेवेन्यू कलेक्शन की स्थिति के साथ ही कोरोना वायरस से बचाव को लेकर विभाग के प्रदेशभर के अधिकारियों से चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर परिवहन मंत्री कुछ और महत्वपूर्ण दिशा निर्देश जारी करेंगे।

anand yadav Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned