RU: बीकॉम तृतीय वर्ष परीक्षा परिणाम 28 जून को जारी

RU:  बीकॉम तृतीय वर्ष परीक्षा परिणाम 28 जून को जारी
rajasthan university

Rajesh | Updated: 13 Jun 2017, 10:03:00 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान विश्व विद्यालय की एग्जामिनेशन प्लानिंग एंड मॉनीटरिंग कमेटी ने बीकॉम पार्ट तृतीय के पांच पेपरों को निरस्त कर दिया था।

राजस्थान विश्व विद्यालय की एग्जामिनेशन प्लानिंग एंड मॉनीटरिंग कमेटी ने बीकॉम पार्ट तृतीय के पांच पेपरों को निरस्त कर दिया था। इन पेपरों को निरस्त करने का कारण पेपर लीक होना बताया गया। जिसके  बाद  29 मई से  पांच पेपरों की पुनः परीक्षा का आयोजन किया गया।  जिसका परिणाम 28 जून  को जारी किया जायेगा।




jaipur/for-the-second-time-in-a-month-raid-on-the-hookah-bar-2598790.html">रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापा,नाबालिग भी पी रही थी चिलम




 हर रोज पांच हजार कॉपी जांचे जाएंगे

बीकॉम तृतीय वर्ष की दोबारा हो रही परीक्षा के परिणाम को जल्द जारी करने को लेकर राजस्थान विश्वविद्यालय ने कवायद शुरू कर दी हैं। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ.बीएल गुप्ता के अनुसार 21 जून को बीकॉम तृतीय वर्ष के पेपर पूरे होंगे।




विश्व का अनोखा ऑपरेशन: धड़कते दिल में बंद किया तीन सेंटीमीटर का छेद, देखिए वीडियो



जिसके चलते केंद्रीयकृत सिस्टम के सौ शिक्षक हर रोज पांच हजार कॉपी जाचेंगे। जिसके बाद सेंट्रलाइज सिस्टम से उत्तरपुस्तिकाओं की जांच करवा कर परिणाम 28 जून को जारी कर दिया जाएगा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned