scriptदो पक्षों में खूनी संघर्ष, मामला दर्ज | The two sides in the bloody conflict, case registered | Patrika News

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मामला दर्ज

locationछतरपुरPublished: Mar 18, 2016 01:37:00 am

Submitted by:

Widush Mishra

मुन्नीलाल कुशवाहा के घर मोहल्ले का ही बुद्धसिंह यादव शराब के नशा में धुत होकर पहुंचा। इस दौरान उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई।

bloody conflict

bloody conflict

छतरपुर. सिटी कोतवाली थानांतर्गत शहर के वार्ड नंबर 12 स्थित बनियन मोहल्ला में बुधवार की देर शाम नशे में धुत होकर एक मकान में घुसे युवक द्वारा की जा रही अभद्रता के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार शहर के बनियन मोहल्ला निवासी मुन्नीलाल कुशवाहा के घर मोहल्ले का ही बुद्धसिंह यादव शराब के नशा में धुत होकर पहुंचा। इस दौरान उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई। बुद्ध सिंह पक्ष से हुकुम सिंह व रानू यादव भी वहां पहुंच गए। इस दौरान मुन्नी कुशवाहा उसके भाई मन्नी व पुत्र बाबूलाल व उमाशंकर के साथ मारपीट की गई। शिकायती पत्र के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष के बुद्ध सिंह यादव, हुकुम व रानू के खिलाफ धारा 452, 323, 294, 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया। साथ ही दूसरे पक्ष पर धारा 155 के तहत मामला दर्ज किया गया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की विवेचना प्रधान आरक्षक होरीलाल सिंह परिहार को सौंपी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो