scriptRuckus in PCC public hearing of NTT candidates | नियुक्ति की मांग को लेकर एनटीटी अभ्यर्थियों का पीसीसी की जनसुनवाई में हंगामा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उलझे | Patrika News

नियुक्ति की मांग को लेकर एनटीटी अभ्यर्थियों का पीसीसी की जनसुनवाई में हंगामा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उलझे

नियुक्ति की मांग को लेकर बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में चल रही जन सुनवाई के दौरान एनटीटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया।

जयपुर

Published: August 03, 2022 05:11:23 pm

फिरोज सैफी/जयपुर। नियुक्ति की मांग को लेकर बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में चल रही जन सुनवाई के दौरान एनटीटी अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। मंत्री ममता भूपेश और बिजेंद्र ओला के सामने एनटीटी अभ्यर्थियों ने जमकर नारेबाजी की। हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों की इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ कहासुनी भी हुई, जिसके बाद हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने पीसीसी मुख्यालय से बाहर निकाल दिया। नियुक्तियां नहीं होने से नाराज अभ्यर्थी तुरंत भर्ती प्रक्रिया तो पूरी करने की मांग कर रहे थे।

Ruckus in PCC public hearing of NTT candidates

दरअसल आज 2018 भर्ती के एनटीटी अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर पीसीसी मुख्यालय पहुंचे थे और जन सुनवाई कर रही कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश से मिले,जब अभ्यर्थियों ने अपनी मांग रखी तो मंत्री ने नियुक्तियां देने में आ रही कानूनी अड़चनों का हवाला दिया। यह सुनते ही अभ्यर्थी आक्रोशित हो गए और मंत्री के सामने हंगामा करने लगे।

कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें समझाने लगे तो अभ्यार्थी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ही उलझ गए। जिसके बाद पुलिस ने अभ्यर्थियों को बाहर निकाल दिया। इधर, मीडिया से बातचीत करते हुए एनटीटी अभ्यर्थियों ने कहा कि हम 2018 से ही भर्ती प्रक्रिया के लिए संघर्ष कर रहे हैं। विभाग उन्हें नियुक्ति नहीं देकर उनके साथ अन्याय कर रहा है। हमारी मांग पर यदि जल्द से जल्द सुनवाई नहीं हुई तो हम उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे क्योंकि अब हमारे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है।

पीसीसी की जनसुनवाई में कई बार हो चुका है हंगामा दर्शन प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली जनसुनवाई के दौरान कई बार हंगामे में देखने को मिले हैं सी एच ए कार्मिकों जहां कई बार पहुंचकर हंगामा किया तो वही बेरोजगार संघ के कार्यकर्ताओं ने ही पीसीसी के बाहर हंगामा हो धरना दिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल हो सकता है शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार, CM के आवास पहुंचे देवेंद्र फडणवीस'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाईवेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, अब हमेशा मिलेगा कंफर्म टिकट, करना होगा ये काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.