scriptसरपंची पर बवाल, कहीं हमला… कहीं हत्या और कहीं हंगामा | Ruckus on Sarpanchi, attack somewhere murder somewhere and commotion | Patrika News

सरपंची पर बवाल, कहीं हमला… कहीं हत्या और कहीं हंगामा

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2020 12:04:26 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Ruckus on Sarpanchi, attack somewhere… murder somewhere and commotion

Panchayati Raj Election

Panchayati Raj Election

जयपुर Crime in Rajasthanपंचायत चुनाव का दूसरा चरण आज जारी है। प्रदेश भर में पंचायतों में चुनाव हो रहे हैं। इस बीच सरपंच का चुनाव कई पक्षों के लिए परेशानी खड़ी कर रहा है। कहीं सरपंच प्रत्याशी को धमकी मिली है तो कहीं पर प्रत्याशी का शव भी बरामद किया गया है। एक मामले में तो चुनाव से ठीक पहले प्रत्याशी के घर पर ही हमला कर दिया गया। अजमेर के विजयनगर में देर रात बवाल हो गया। विजयनगर पंचायत से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के घर बीती रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। उसके घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी।
सरियों से कुछ लोगों को पीटा और घरों में पत्थर फेंकने के बाद फरार हो गए। कुछ लोगों ने पीछा भी किया लेकिन बात नहीं बनी। बाद में पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। इधर जयपुर में झोटवाड़ा स्थित निमेड़ा ग्राम पंचायत में सरपंच प्रत्याशी ओकारमल को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दे डाली। मामला बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई और शिकायत दर्ज कराई गई। वहीं भीलवाड़ा के मांडल में दो दिन से लापता पंच प्रत्याशी का शव आज सवेरे बरामद हुआ। परिजन और अन्य लोग गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद दो दिन से उसकी तलाश कर रहे थे।
आज सवेरे उसका शव मिला तो कोहराम मच गया। पुलिस जांच कर रही है। उधर सीकर के सादुलशहर में एक पंच प्रत्याशी का नाम ही बैलेट में नहीं छापा गया। वोटिंग के दौरान जब मामला उजागर हुआ तो हंगामा मच गया। अधिकारियों को जानकारी मिली तो वहां फिलहाल मतदान बंद कर दिया गया। बताया जा रहा है कि उक्त पंचायत में बाद में चुनाव कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो