scriptआज होना था रिटायर, 5 लाख रुपए घूस लेते पकड़ा, कार में बैठकर ली रिश्वत | RUDSICO department executive engineer caught taking bribe of 5 lakh | Patrika News

आज होना था रिटायर, 5 लाख रुपए घूस लेते पकड़ा, कार में बैठकर ली रिश्वत

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2022 09:38:54 am

Submitted by:

santosh

एक दिन पहले रिश्वत लेते पकड़ा गया।

rudsic.jpg

,,

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने बुधवार रात को राजस्थान अर्बन ड्रिंकिंग वाटर सीवरेज एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर कॉर्पोरेशन (रूडसिको) के अधिशासी अभियंता कम रेजीडेंट मैनेजर लूणकरण कुम्हार को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

डीजी बी.एल. सोनी ने बताया कि परिवादी से आरोपी एक करोड़ रुपए के बिलों के भुगतान की एवज में रिश्वत ले रहा था। एसीबी ने ट्रेप के दौरान आरोपी को 1.50 लाख रुपए भारतीय मुद्रा और 3.50 लाख रुपए डमी करेंसी देकर पकड़ा।

यह भी पढ़ें : उदयपुर मर्डर, आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत में

 

परिवादी की फर्म ने वर्ष 2017 में रूडसिको में निर्माण कार्य करवाए थे, जिसका भुगतान अभी तक रोक रखा था। परिवादी ने मंगलवार को एसीबी में शिकायत की। एसीबी के एएसपी हिमांशु कुलदीप के नेतृत्व में टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया। आरोपी के प्रताप नगर सेक्टर 19 स्थित आवास पर देर रात तक एसीबी टीम सर्च में जुटी थी। डीजी सोनी ने बताया आरोपी लूणकरण 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाला था। सेवानिवृत्ति से एक दिनप हले रिश्वत लेते पकड़ा गया

यह भी पढ़ें : अधिशासी अभियंता और सहायक अभियंता 90 हजार घूस लेते गिरफ्तार

 

हिमांशु कुलदीप ने बताया कि बुधवार सुबह शिकायत का सत्यापन किया गया। आरोपी ने परिवादी को रात करीब साढ़े दस बजे 5 लाख रुपए लेकर सांगानेर चौराहे पर बुलाया। वहां आरोपी अपनी सरकारी कार से आया और परिवादी को कार में बैठाकर रिश्वत की राशि ली। तभी एसीबी ने उसको पकड़ लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो