scriptजयपुर में चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला | Running bus catches fire in jaipur | Patrika News

जयपुर में चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

locationजयपुरPublished: Jun 19, 2022 10:36:18 am

Submitted by:

santosh

जयपुर शहर में जेसीटीएसएल की बसों के साथ लगातार घटनाएं हो रही हैं। फिर भी प्रशासन इन बसों के मेंटिनेंस को लेकर सख्त नहीं है।

fire_in_bus.jpg

अरविंद पालावत
जयपुर शहर में जेसीटीएसएल की बसों के साथ लगातार घटनाएं हो रही हैं। फिर भी प्रशासन इन बसों के मेंटिनेंस को लेकर सख्त नहीं है। आज सुबह एक बार फिर जेसीटीएसएल की मीडी बस बड़े हादसे की भेंट चढ़ते—चढ़ते बच गई।

यात्रियों में मच गई अफरा – तफरी
दरअसल, खोरा से रीको कांटा की ओर जाने वाली जेसीटीएसएल बस में गांधी नगर मोड़ के पास इंजन में आग लग गई। अचानक बस में आग लगने से यात्रियों में अफरा – तफरी मच गई। गनीमत रही कि सभी यात्री समय रहते बस से बाहर निकल गए, जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया।

2018 में खरीदी गई थी बस
मौके पर फायर फाइटिंग सिस्टम और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। इस दौरान गांधी नगर मोड़ पर जाम के हालात बन गए। बताया जा रहा है कि यह बस 2018 में खरीदी गई थी। ऐसे में इस तरह से आग लगना चिंताजनक माना जा रहा है। इधर, बस में सवार यात्रियों को दूसरी बसों में बैठाकर गंतव्य तक पहुंचाया गया।

लगातार हो रहे हादसे
बता दें कि पिछले 10 दिन से जेसीटीएसएल की बसों में लगातार हादसे हो रहे हैं। सबसे पहले अजमेरी गेट पर एसी थ्री लो फ्लोर बस के ब्रेक फेल हुए तो उसके दो दिन बाद उसी बस का हैंड ब्रेक जाम हो गया। इसके बाद 9 ए नंबर की चलती बस का टायर फट गया। वहीं, आज सुबह यह बड़ा हादसा होते—होते टला है। बता दें कि ये सभी बस जेसीटीएसएल के टोडी आगार की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो