ग्रामीण उपखंड सांगानेर को बनाया जाएगा आदर्श उपखंड

Jaipur Discom ।। जयपुर डिस्कॉम ने विद्युत तंत्र में सुधार के लिए नई पहल शुरू की है। इसके तहत अतिरिक्त मुख्य अभियंता रामअवतार शर्मा ने सांगानेर उपखंड को आदर्श उपखंड बनाने के लिए गोद लिया है।

जयपुर डिस्कॉम ने विद्युत तंत्र में सुधार के लिए नई पहल शुरू की है। इसके तहत अतिरिक्त मुख्य अभियंता रामअवतार शर्मा ने सांगानेर उपखंड को आदर्श उपखंड बनाने के लिए गोद लिया है। अब यहां व्यवस्थाओं में सुधार कर उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता की विद्युत आपूर्ति उपलब्ध करवाई जाएगी।

इतना ही नहीं, उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा मिले इसके लिए सर्विस लाइन वाले नए कनेक्शन 30 दिन में जारी करना, दो माह में खराब मीटर बदलना, 72 घंटे में ट्रांसफार्मर बदलना और अधिकतम एक सप्ताह में गलत बिल ठीक करना आदि जैसे काम होंगे।

सांगानेर के जिन 101 उपभोक्ताओं के कनेक्शन स्थाई रूप से कट चुके हैं, उनकी सुविधा के लिए प्रायोगिक तौर पर पूरी सूची निगम की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई है, क्योंकि उन्हें अपनी बकाया राशि का बिल नहीं आने के कारण पता नहीं चल पा रहा था। उनसे यह भी अपेक्षा की गई है कि वे इन परिसरों में अन्य विद्युत कनेक्शन से दुरूपयोग न करें, अन्यथा उनके दूसरे कनेक्शन भी काटे जा सकते हैं।

anant Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned