scriptइरफान खान की इस एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी, जानें क्या है कारण | saba qamar music video wazir khan mosques manager suspended | Patrika News

इरफान खान की इस एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी, जानें क्या है कारण

locationजयपुरPublished: Aug 10, 2020 11:59:56 am

Submitted by:

Ankita Sharma

– वीडियो शूट की अनुमति देने पर दो अधिकारी सस्‍पेंड

इरफान खान की इस एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी, जानें क्या है कारण

इरफान खान की इस एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी, जानें क्या है कारण

लाहौर की मस्जिद में शूट किया वीडियो, एक्ट्रेस सबा कमर को मिल रही जान से मारने की धमकी

जयपुर। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की एक्ट्रेस रही एक पाकिस्तानी अभिनेत्री को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, पाकिस्तान की एक मस्जिद में एक वीडियो एलबम की शूटिंग करना कई लोगों को भारी पड़ गया। उन्हीं में से एक हैं इरफान की एक्ट्रेस। वीडियो शूटिंग की अनुमति देने पर न सिर्फ दो अधिकारियों पर गाज गिरी, बल्कि एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। पाकिस्तान के पंजाब सूबे की सरकार ने लाहौर में स्थित ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री सबा कमर को म्यूजिक वीडियो शूट करने की अनुमति देने वाले दो अधिकारियों को संस्पेंड कर दिया। यही नहीं मस्जिद की पवित्रता को भंग करने के आरोप में सबा कमर और गायक बिलाल सईद के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने के लिए अर्जी दी गई है। गौरतलब है कि सबा कमर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में नजर आ चुकी हैं। मामले में पंजाब प्रांत के औकफ और मजहबी मामलों के मंत्री सईद हसन शाह का कहना है कि औकफ विभाग के दो अधिकारियों- निदेशक और सहायक निदेशक को निलंबित कर दिया है। उन्हें कथित तौर पर वजीर खान मस्जिद में वीडियो बनाने की अनुमति देने के लिए निलंबित किया गया है। मामले के संबंध में जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वजीर खान मस्जिद की पवित्रता भंग करने का अधिकार किसी को नहीं है।
सबा ने मांगी माफी
वहीं एक्ट्रेस सबा को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस बीच सबा कमर ने सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगी है। वहीं कट्टरपंथी सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं वीडियो को बनाने वाली कंपनी ने कहा है कि उसने शूटिंग के लिए पहले मंजूरी ली थी और 30 हजार रुपये का भुगतान भी किया था। उन्‍होंने मस्जिद के अंदर कोई डांस नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो